DA Image
1 अप्रैल, 2020|10:25|IST

अगली स्टोरी

सीएम पद की शपथ के बाद बोले अरविंद केजरीवाल- आज से मैं सभी का मुख्यमंत्री हूं

cm arvind kejriwal  ani twitter pic

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को संबोधित करते हुए कहा आपके बेटे ने तीसरी बार सीएम पद की शपथ ली है। उन्होंने कहा कि आज से मैं सभी का मुख्यमंत्री हूं। मेरे पास कांग्रेस पार्टी वाला आया हो या फिर बीजेपी या कांग्रेस का, मैंने सभी के लिए काम किया।

हर परिवार में खुशी लाने का काम किया

केजरीवाल ने कहा उन्होंने दिल्ली के कि हर परिवार में खुशी लाने की कोशिश की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मुझे बेहद खुशी है कि मेरे मंच के दोनों तरफ दिल्ली के निर्माता मौजूद है। 

उन्होंने कहा कि दिल्ली को नेता या मंत्री नहीं चलाते बल्कि दिल्ली को रिक्शा वाले, डॉक्टर, फैक्ट्री वाले, ड्राईवर चलाते हैं। उन्होंने विजय कुमार का नाम लेते हुए कहा कि वे हमारे साथ हैं जो आईआईटी से निकलकर अब देश की सेवा करेगा।

फ्री के आरोप पर केजरीवाल का जवाब

केजरीवाल ने कहा कि कुछ लोग यह आरोप लगा रहे हैं कि केजरीवाल फ्री सेवा दे रहा है। लेकिन, दिल्ली वाले केजरीवाल को प्यार करते हैं और केजरीवाल दिल्लीवाले से प्यार करते हैं। ये प्यार भी फ्री है दोस्तों। उन्होंने कहा कि अगर मैं स्कूल में पढ़ाई के बदले या फिर अस्पताल में इजाल के बदले पैसा लेना शुरू करूं तो फिर लानत है मेरे मुख्यमंत्री बनने पर।

इस मौके पर उन्होंने रामलीला मैदान से गाना गया- हम होंगे कामयाब, हम होंगे कामयाब एक दिन...। केजरीवाल नई दिल्ली सीट से तीसरी बार 21,697 वोटों से जीत दर्ज की है।

केजरीवाल के साथ 6 अन्य ने ली मंत्री पद की शपथ

अरविंद केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन, गोपाल राय, इमरान हुसैन, कैलाश गहलोत और राजेन्द्र गौतम ने भी मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ ली।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ इन 6 विधायकों ने ली शपथ

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arvind Kejriwal after swearing in chief Minister says I am the Chief Minister of all of you