अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्राओं से बोलीं लेक्चरर अच्छे नंबर और पैसे चाहिए तो करो ये काम, अब CID करेगी जांच

representative image of women class

तमिलनाडु के अरूपूकोट्टई की देवांगा आर्ट्स कॉलेज की महिला लेक्चरर की कथित तौर पर अपनी छात्राओं को जो सलाह दी वह घोर आपत्तिजनक है। मामले की जांच अब तमिलनाडु अपराध शाखा पुलिस को सौंप दी गई है। महिला लेक्चरर ने क्लास की छात्राओं से कहा था कि उन्हें परीक्षा में अच्छे अंक और पैसे चाहिए तो कुछ अधिकारियों के साथ तालमेल बिठा लेना चाहिए। आरोपी लेक्चरर ने कहा था कि ऐसा करने से उन्हें 85 फीसदी नंबर मिल जाएंगे और पैसे भी।


सहायक प्रोफेसर निर्मला देवी को कॉलेज और एक महिला फोरम की शिकायत के बाद कल गिरफ्तार किया गया था। छात्राओं के साथ महिला प्रोफेसर की एक महीने पहले हुई कथित बातचीत रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। प्रोफेसर को कॉलेज से पहले ही निलंबित कर दिया गया है।


चेन्नई में एक पुलिस विज्ञप्ति में डीजीपी टी के राजेंद्रन ने इस मामले के महत्व पर विचार करते हुए इसे अरूपूकोट्टई टाउन पुलिस स्टेशन से लेकर सीबी - सीआईडी को हस्तांतरित करने का आदेश दिया है।


अरूपूकोट्टई की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोफेसर से एक स्थानीय महिला पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई और उनके पास से तीन मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए। राजस्व मंडल अधिकारी ने भी असिस्टेंट प्रोफेसर के मामले की जांच की है।


वायरल हो रहे ऑडियो में प्रोफेसर को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि छात्राएं 85 फीसदी अंक और पैसों के लिए 'कुछ अधिकारियों के साथ तालमेल बिठाएं। आरोपी लेक्चरर की इस कथित सलाह को यौन संबंध बनाने के इशारे के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि महिला प्रोफेसर ने इस मामले में यौन पहलू से इंकार करते हुए कहा है कि उन्होंने यह टिप्पणी सही दिशा में की थी न कि किसी छुपे हुए उद्देश्य या एजेंडे के लिए।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aruppukottai lecturer case handed over to crime branch cid