DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कश्मीर के कुलगाम में सेना को बड़ी सफलता, दो आतंकवादी मार गिराए

जासूसी कांडः मेरठ से नई तैनाती पर जम्मू-कश्मीर जाने वाला था फौजी

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए। पुलिस सूत्रों ने कहा कि कुलगाम जिले के यारीपोरा क्षेत्र में काटापोरा गांव में आतंकवादी मारे गए।

एक सूत्र ने कहा, आतंकवादियों की शिनाख्त की जा रही है। मुठभेड़ स्थल के पास पत्थरबाजों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प हुई। सुरक्षा बलों ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए आंसू गैस के गोलों का इस्तेमाल किया। सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों की उपस्थिति की खबर मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी एवं घेराबंदी अभियान शुरू किया था।

पुलिस ने कहा, छिपे हुए आतंकवादियों के चारों तरफ घेराबंदी सघन होते ही उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। सूत्रों ने कहा कि कुलगाम और शोपियां जिलों में मोबाइल-इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

सेना के जवान ने आत्महत्या की
दक्षिण कश्मीर में  कुलगाम जिले के बेहिबाग क्षेत्र में एक जवान ने शुक्रवार को अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात राष्ट्रीय राइफल (आरआर) के शिविर के अंदर गोली चलने की आवाज सुनाई दी। सुरक्षा बल के जवान तुरंत घटनास्थल की और दौड़े जहां उन्होंने जवान अभिषेक आर. कुमार को खून से लथपथ पाया।

अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। वह वायरलेस ऑपरेटर के रूप में तैनात था। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जवान ने अतिवादी कदम क्यों उठाया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार आतंकवाद-विरोधी अभियान में लगे सुरक्षा बलों के तनाव को कम करने के लिए ‘आर्ट ऑफ लिविंग’ और योग जैसे कार्यक्रम की शुरूआत करने के बाद भी जवानों द्वारा इस तरह के कदम उठाए जाने के मामले रुक नहीं रहे हैं।

यूपी: बुलंदशहर में हैड कांस्टेबल ने किया महिला से रेप, रिपोर्ट दर्ज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी को किडनैप करने की धमकी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Armys big success in Kulgam Kashmir two terrorists killed