ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपाक के उकसावे पर जवाबी कार्रवाई में गोलियां नहीं गिनी जाएगी : राजनाथ

पाक के उकसावे पर जवाबी कार्रवाई में गोलियां नहीं गिनी जाएगी : राजनाथ

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को पाकिस्तान पर सीमापार से आतंकवादियों को भेजकर भारत को अस्थिर करने के प्रयास का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों से पहले गोली नहीं चलाने...

पाक के उकसावे पर जवाबी कार्रवाई में गोलियां नहीं गिनी जाएगी : राजनाथ
अमरावती। एजेंसियांWed, 17 Oct 2018 07:08 AM
ऐप पर पढ़ें

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को पाकिस्तान पर सीमापार से आतंकवादियों को भेजकर भारत को अस्थिर करने के प्रयास का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों से पहले गोली नहीं चलाने लेकिन उकसावे पर गोलियां की संख्या गिने बिना जवाबी कार्रवाई करने को कहा गया है।

उन्होंने सैन्य बलों को दिए निर्देश में कहा, यह (पाकिस्तान) हमारा पड़ोसी है। इसलिए पहले गोली मत चलाइए। लेकिन अगर उस तरफ से एक भी गोली आती है तो (जवाबी कार्रवाई में) गोलियां मत गिनिए। गुंटूर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कहा कि पाकिस्तान देश में आतंकवादी भेजने से बाज नहीं आ रहा है लेकिन भारत आतंकवाद के खिलाफ तेजी से कार्रवाई कर रहा है।

सबरीमाला पर संघर्ष के हालात, महिला श्रद्धालुओं की सुरक्षा करेगी सरकार

उन्होंने कहा, पाकिस्तान आतंकवादियों को भेजकर हमें अस्थिर करने का प्रयास कर रहा है। लेकिन मैं अपनी सेना के जवानों, सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस की तारीफ करना चाहूंगा। तीनों आपसी समन्वय से काम कर रहे हैं और रोजाना आतंकवादियों को मार गिराने में जुटे हैं। इसमें सफल हो रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें