ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसेना ने मेजर लीतुल गोगोई के खिलाफ कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश दिए

सेना ने मेजर लीतुल गोगोई के खिलाफ कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश दिए

सेना ने मेजर नितिन लीतुल गोगोई के खिलाफ कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश दिए हैं। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। इससे पहले सेना प्रमुख बिपिन रावत ने आज कहा कि यदि मेजर लीतुल गोगोई किसी...

सेना ने मेजर लीतुल गोगोई के खिलाफ कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश दिए
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम।Sat, 26 May 2018 01:16 AM
ऐप पर पढ़ें

सेना ने मेजर नितिन लीतुल गोगोई के खिलाफ कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश दिए हैं। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। इससे पहले सेना प्रमुख बिपिन रावत ने आज कहा कि यदि मेजर लीतुल गोगोई किसी अपराध के दोषी पाये जाते हैं तो उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार 23 मई को श्रीनगर में जब मेजर गोगोई 18 साल की एक महिला के साथ किसी होटल में घुसने की कोशिश कर रहे थे तब कहासुनी होने पर उन्हें पुलिस ने कुछ समय के लिए हिरासत में लिया था।

आर्मी चीफ ने कहा- दोषी साबित होने पर होगी कड़ी कार्रवाई
     
रावत ने आर्मी गुडविल स्कूल जाते समय पहलगाम में संवाददाताओं से कहा, ''यदि भारतीय सेना का कोई भी अधिकारी किसी भी अपराध का दोषी पाया जाता है तो हम कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा, ''यदि मेजर गोगोई ने कुछ गलत किया है तो मैं आपको आश्वासन देता हूं कि उन्हें जल्द से जल्द सजा दी जाएगी। यह सजा एक मिसाल कायम करेगी।
     
जम्मू कश्मीर पुलिस ने गोगोई से जुड़ी इस घटना की जांच शुरु कर दी है। पिछले साल कश्मीर में अपने वाहन के बोनट पर एक नागरिक को बांधने के मेजर गोगोई के फैसले पर विवाद खड़ा हो गया था।

ये भी पढ़ें: महिला संग पकड़े गए मेजर गोगोई, जीप से युवक को बांध आए थे चर्चा में

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें