DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रक्षा मंत्रालय ने कहा, काजीपोरा में अगवा नहीं हुआ सेना का जवान, खबरें झूठी

.(AP/Representative Image)

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में सेना के एक जवान के अगवा होने की खबर को रक्षा मंत्रालय ने झूठा बताया है। इस मामले में पहले खबर आई थी कि सेना के जवान मोहम्मद यासीन भट को काजीपोरा चादुरा स्थित उनके घर से संदिग्ध आतंकियों ने अपहरण कर लिया है।

रक्षा मंत्रालय की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि सेना के जवान (मोहम्मद यासीन भट) को आतंकियों द्वारा अपहरण की खबर पूरी तरह से गलत है। वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं और मीडिया में जो खबरें चल रही हैं, वह भी गलत है। इतना ही नहीं रक्षा मंत्रालय ने ऐसी सभी अटकलबाजियों से दूर रहने को कहा है। 
 

आपको बता दें कि मध्य कश्मीर का बड़गाम जिला आतंक प्रभावित क्षेत्रों में से एक माना जाता है। शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि सेना के जवान भट 26 फरवरी से 31 मार्च तक की छुट्टियां बिताने घर आए हुए थे। इस दौरान उनका अपहरण कर लिया गया।

जवान यासीन भट सेना की जम्मू-कश्मीर लाइट इंफैंट्री से जुड़े हुए हैं। मई, 2017 में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। तब लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों ने अखनूर से एक जवान का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी थी।

वह छुट्टियां मनाने घर आए थे। एक शादी समारोह में वह शामिल होने गए थे, जहां से आतंकियों ने उन्हें अगवा कर लिया था और गोलियों से छलनी कर कत्ल कर दिया था। 

पाकिस्तान को 'खुश' कर रहे हैं हवाई हमले के सबूत मांगने वाले: पीएम मोदी

PAK ने भारत पर हमला करने वाले आतंकी समूहों पर कभी ठोस कार्रवाई नहीं की

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:army jawan of mohammad yaseen kidnapped by terrorists from his residence in qazipora badgam jammu kashmir