ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशनागरिकों पर आतंकी हमलों के बीच कैसी है घाटी में सुरक्षा व्यवस्था, जानने को J&K पहुंचे आर्मी चीफ

नागरिकों पर आतंकी हमलों के बीच कैसी है घाटी में सुरक्षा व्यवस्था, जानने को J&K पहुंचे आर्मी चीफ

आम नागरिकों पर बढ़ते आतंकी हमलों के बीच सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे दो दिन के जम्मू दौरे पर हैं। इस दौरान वाइट नाइट कॉर्प्स के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (जीओसी) सैन्य प्रमुख को मौजूदा सुरक्षा स्थिति और...

नागरिकों पर आतंकी हमलों के बीच कैसी है घाटी में सुरक्षा व्यवस्था, जानने को J&K पहुंचे आर्मी चीफ
पीटीआई,नई दिल्लीMon, 18 Oct 2021 06:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आम नागरिकों पर बढ़ते आतंकी हमलों के बीच सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे दो दिन के जम्मू दौरे पर हैं। इस दौरान वाइट नाइट कॉर्प्स के जनरल ऑफिसर कमांडिंग (जीओसी) सैन्य प्रमुख को मौजूदा सुरक्षा स्थिति और उसके लिए सुरक्षाबलों की तैयारियों के बारे में जानकारी देंगे। भारतीय सेना ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। 

बता दें कि रविवार को कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने दो गैर-कश्मीरी मजदूरों की हत्या कर दी थी। इसके अलावा एक नागरिक जख्मी हो गया था। 24 घंटे के अंदर नागरिकों को निशाना बनाते हुए आतंकियों का यह तीसरा हमला था। 

इससे पहले शनिवार शाम को आतंकियों ने बिहार के एक गोलगप्पे वाले और उत्तर प्रदेश के एक कारपेंटर की भी हत्या कर दी थी। नागरिकों की हत्या के बीच जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को वादा किया की आतंकियों और उनके समर्थकों को ढेर कर के नागरिकों के बहे खून के कतरे-कतरे का बदला लिया जाएगा। 

भारतीय सेना ने सोमवार को ट्विटर पर बताया, 'जनरल एमएम नरवणे और चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जम्मू रीजन के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। यहां वाइट नाइट कॉर्प्स के जीओसी उन्हें सुरक्षा स्थिति और सेना की तैयारी से अवगत कराएंगे। चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ फॉरवर्ड इलाकों का भी दौरा करेंगे और यहां मौजूद जवानों-कमांडरों से बातचीत करेंगे।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें