DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'सेना हमेशा तैयार': पीओके को मोदी सरकार का अगला एजेंडा बताने वाले बयान पर बोले सेना प्रमुख

                                                              ani

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को बयान दिया था कि मोदी सरकार का अब अगला एजेंडा पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) को भारत में मिलाना है। इस बयान पर सेना प्रमुख ने कहा है कि भारतीय सेना हमेशा तैयार है।

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि इस तरह मामलों में सरकार कदम कदम उठाती है। भारत सरकार के आदेश पर संस्थाएं काम करती हैं। उन्होंने कहा कि सेना इसके लिए हमेशा तैयार है। 

बता दें कि जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा था कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिनों की सबसे बड़ी उपलब्धि में जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना शामिल है और 'हमारा अगला एजेंडा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत का अभिन्न हिस्सा बनाना है'।

जितेंद्र सिंह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के मुद्दे पर कहा था कि यह केवल मेरी या मेरी पार्टी की प्रतिबद्धता नहीं है बल्कि यह 1994 में पी वी नरसिम्हा राव के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार द्वारा सर्वसम्मति से पारित संकल्प है। यह एक स्वीकार्य रुख है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के बाद अब सरकार ने अपनी नीति बदल ली और पाकिस्तान को बैकफुट पर डालने के लिए पीओके के एजेंडे को आगे बढ़ा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:army chief bipin rawat on jitendra singh statement pok is next agenda says army is always ready