DA Image
13 नवंबर, 2020|9:47|IST

अगली स्टोरी

अर्जुन रामपाल से एनसीबी ने 7 घंटे तक की पूछताछ, अभिनेता ने कहा- ड्रग्स से मेरा लेना देना नहीं 

arjun rampal

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से मादक पदार्थ के एक मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की। केंद्रीय एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने बुधवार को रामपाल की पार्टनर गेब्रियला डेमेट्रिएडेस से पूछताछ की थी और बृहस्पतिवार को उनके दोस्त पॉल बार्टल को गिरफ्तार किया।

रामपाल ने संवाददाताओं से कहा, ''मादक पदार्थ से मेरा कोई लेना देना नहीं है। मेरे आवास पर जो दवाइयां मिली थी, उसकी पर्ची मेरे पास है और पर्ची को एनसीबी अधिकारियों को सुपुर्द किया जा रहा है।'' दक्षिण मुंबई में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय से शाम करीब छह बजे निकलने के बाद अभिनेता ने कहा, ''मैं जांच में सहयोग कर रहा हूं और एनसीबी के अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं। रामपाल दिन में 11 बजे एनसीबी कार्यालय पहुंचे थे।'' 

अधिकारी ने कहा कि रामपाल के विदेशी दोस्त पॉल बार्टल को गुरुवार को पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। अभिनेता के बांद्रा में आवास पर छानबीन के बाद एनसीबी ने रामपाल और उनकी पार्टनर डेमेट्रिएडेस को तलब किया था। एजेंसी ने लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट इत्यादि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त करने के साथ ही रामपाल के वाहन चालक से भी पूछताछ की थी। 

रामपाल के आवास की तलाशी लेने के एक दिन पहले एनसीबी ने बॉलीवुड के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था। शहर की एक अदालत से उनको जमानत मिल गई। एनसीबी ने जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मादक पदार्थों के इस्तेमाल के संबंध में जांच शुरू की थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arjun Rampal questioned by NCB says he has nothing to do with drugs