Are the two former army chief lying on a surgical strike asked kapil sibbal - क्या दो पूर्व सेना प्रमुख सर्जिकल स्ट्राइक पर झूठ बोल रहे हैं : सिब्बल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या दो पूर्व सेना प्रमुख सर्जिकल स्ट्राइक पर झूठ बोल रहे हैं : सिब्बल

भाजपा पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने रविवार को कहा कि सेना के दो पूर्व प्रमुखों ने बताया है कि 2008 से 2014 के बीच छह सर्जिकल स्ट्राइक हुई हैं। उन्होंने पूछा क्या सत्तारूढ़ पार्टी ये कहना चाहती है कि जो पूर्व सेना प्रमुखों ने कहा वो झूठ है?

भाजपा ने कांग्रेस पर सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर पलटी मारने का आरोप लगाया है और कहा है कि विपक्षी पार्टी पहले तो मोदी सरकार से सीमा पार की गई कार्रवाई का सबूत मांग रही थी और अब दावा कर रही है कि उसके शासन के दौरान छह ऐसे अभियान हुए हैं।

इस पर पलटवार करते हुए सिब्बल ने कहा, दो पूर्व सेना प्रमुखों ने कहा है कि 2008 से 2014 के बीच छह सर्जिकल स्ट्राइक हुई हैं। क्या भाजपा यह कहना चाहती है कि यह झूठ है?

उन्होंने कहा, दूसरी बात यह है कि 2011 की सर्जिकल स्ट्राइक ऑपरेशन जिंजर से जुड़े दस्तावेज मीडिया में प्रकाशित हुए हैं क्या ये भी झूठ है। मुख्य मुद्दा यह है कि हमें आतंकवाद का खात्मा करना है।

आतंकियों ने की कश्मीर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

पाकिस्तान में भारतीय राजनयिकों से बदसलूकी,आधे घंटे तक कमरे में रखा बंद

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Are the two former army chief lying on a surgical strike asked kapil sibbal