ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशA R RAHMAN की बेटी ने पहना बुर्का, हुईं ट्रोल, रहमान ने ऐसे दिया जवाब

A R RAHMAN की बेटी ने पहना बुर्का, हुईं ट्रोल, रहमान ने ऐसे दिया जवाब

ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने अपनी बेटी के नकाब पहनने पर सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना का जवाब दिया है। रहमान ने कहा कि उसे अपनी पसंद की पोशाक चुनने अधिकार है। दो ऑस्कर पुरस्कारों...

A R RAHMAN की बेटी ने पहना बुर्का, हुईं ट्रोल, रहमान ने ऐसे दिया जवाब
एजेंसियां,मुंबई|Fri, 08 Feb 2019 01:48 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने अपनी बेटी के नकाब पहनने पर सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना का जवाब दिया है। रहमान ने कहा कि उसे अपनी पसंद की पोशाक चुनने अधिकार है।

दो ऑस्कर पुरस्कारों से सम्मानित रहमान की बेटी खतीजा हाल में साड़ी और नकाब पहने नजर आई थीं, जिसपर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं दी गई थीं। वह फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ के संगीत के 10 साल पूरे होने के मौके पर नजर आई थीं। गौरतलब है कि इस फिल्म का संगीत रहमान ने दिया था। 

दरअसल 51 वर्षीय रहमान ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनकी पत्नी और बेटी रहीमा बिना नकाब पहने दिखाई दे रही हैं, जबकि खतीजा का चेहरा नकाब से ढका हुआ है। खतीजा ने इस बारे में फेसबुक पर लिखा, मैं बताना चाहूंगी कि जो कपड़े मैं पहनती हूं या जो फैसले मैं जिंदगी में लेती हूं, उनका मेरे माता-पिता से कोई लेना-देना नहीं है। नकाब पहनना मेरा निजी फैसला था। मैं वयस्क हूं और अपनी जिंदगी के फैसले लेना जानती हूं।

BHARAT RATNA: प्रणब बोले- मुझे नहीं पता कि मैं भारत रत्न का कितना हकदार हूं

KOLKATA: ममता के साथी पुलिस अफसरों को गंवाना पड़ सकता है मेडल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें