ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअपर्णा यादव ने बताया, क्यों परिवार और समाजवादी पार्टी छोड़ थाम लिया भाजपा का दामन

अपर्णा यादव ने बताया, क्यों परिवार और समाजवादी पार्टी छोड़ थाम लिया भाजपा का दामन

दिल्ली के भाजपा दफ्तर में पार्टी से जुड़ने के मौके पर अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित थी। मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है। मुझे लगता है कि मेरे लिए...

अपर्णा यादव ने बताया, क्यों परिवार और समाजवादी पार्टी छोड़ थाम लिया भाजपा का दामन
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 11:04 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के भाजपा दफ्तर में पार्टी से जुड़ने के मौके पर अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित थी। मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है। मुझे लगता है कि मेरे लिए राष्ट्र सबसे पहले है। मैं अब राष्ट्र की आराधना के लिए निकली हूं। मैं पीएम नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित रही हूं। मैं यही कहूंगी कि अपनी क्षमता के मुताबिक जो भी कर सकूंगी, वह करूंगी। बता दें कि अपर्णा यादव लंबे समय से पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करती रही हैं।

इस मौके पर यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव की बहू आज भाजपा में शामिल हो रही हैं। मैं उनका दिल से स्वागत करता हूं। पश्चिम उत्तर प्रदेश में पहले दो चरणों में चुनाव होने वाला है। सपा के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि पश्चिम यूपी में कोई बेटी, बेटा या किसान सुरक्षित नहीं रहता है। अखिलेश यादव से ज्यादा तो आजम खां की चलती रही है, जो गुंडों को छुड़ाने के लिए फोन कर दिया करते थे। 

वहीं इस मौके पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं भाजपा परिवार में अपर्णा यादव का स्वागत करता हूं। मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू होने के बाद भी आपने जो विचार जो हमेशा रखे हैं, उसे देखते हुए मुझे हमेशा लगता था कि वह भाजपाई विचार की हैं। लंबे समय की चर्चा के बाद उन्होंने यह फैसला लिया कि वह भाजपा का हिस्सा बनेंगी।

aparna yadav news

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो देश का विकास हो रहा है और योगी जी के नेतृत्व में जिस तरह से यूपी का विकास हो रहा है, उसे देखते हुए बड़ी संख्या में लोग भाजपा में आ रहे हैं। इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव तो अपने परिवार में ही सफल नहीं हैं। भाजपा की पहली ही लिस्ट में हमारे सीएम योगी आदित्यनाथ और मेरा नाम आया है। लेकिन उनकी हिम्मत चुनाव लड़ने की नहीं हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें