Anurag Kashyap Swara Bhaskar tweet about Rahul Gandhi reaction on Sacred Games - SACRED GAMES : राहुल गांधी के बयान पर अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर ने कही ये बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SACRED GAMES : राहुल गांधी के बयान पर अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर ने कही ये बात

राहुल गांधी, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर

नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रुख़ की सह निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने तारीफ की है। वेब सीरीज में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर कथित रूप से कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी पर राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा और आरएसएस का मानना है कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर निगरानी और नियंत्रण होना चाहिए, जबकि यह आजादी हमारा बुनियादी लोकतांत्रिक अधिकार है।

SACRED GAMES विवाद पर सैफ अली खान का बड़ा बयान, 'इस बात पर हत्या भी हो सकती है'

GURUGRAM से गायब हुई जॉन अब्राहम के ड्राइवर की भांजी, किडनैपिंग के बाद मीडिया से की ये अपील

राहुल ने कहा था 'मेरे पिता देश के लिए जिए और देश के लिए ही उन्होंने अपनी जान दे दी। किसी काल्पनिक वेब सीरीज के किसी पात्र के नजरिए से यह सच नहीं बदलने वाला है।' कश्यप ने राहुल के ट्वीट का उल्लेख किया और लिखा, ''ये हुई ना बात....। वहीं स्वरा भास्कर ने कहा, यह बताता है कि राहुल कैसे राष्ट्रहित और व्यक्तिगत हित को अलग रखने की क्षमता रखते हैं। स्वरा ने ट्वीट किया कि वह राहुल गांधी जैसे मुख्यधारा के राजनीतिज्ञ द्वारा अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और सेंसरशिप पर साफ और प्रगतिशील विचार से बेहद प्रभावित हैं।

राहुल गांधी का ये बयान वेब सीरिज से इन दृश्यों को हटाने संबंधी दिल्ली उच्च न्यायालय में दाखिल याचिका के बाद आया था। वहीं कोलकाता में एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी।       

Sacred Games पर बोले राहुल-मेरे पिता देश के लिए जीये,देश के लिए जान दी 

Sacred Games में 7 बार शूट हुआ इस एक्ट्रेस का NUDE SCENE, जानें क्यों 

Sacred Games में राजीव गांधी का अपमान, नवाजुद्दीन के खिलाफ शिकायत दर्ज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Anurag Kashyap Swara Bhaskar tweet about Rahul Gandhi reaction on Sacred Games