DA Image
23 फरवरी, 2020|4:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CAA Protest: दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से शाहीन बाग सड़क खाली करने को कहा

 anti caa stir at shaheen bagh delhi police appeals people to clear road

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से कालिंदी कुंज-शाहीन बाग मार्ग को खोलने की अपील की। अधिकारियों ने कहा कि विरोध प्रदर्शन के कारण दिल्ली एनसीआर के निवासियों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।  संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग क्षेत्र में लोग एक महीने से धरना-प्रदर्शन पर बैठे हैं। 

यह सड़क नोएडा और दिल्ली को जोड़ने का काम करती है और विरोध प्रदर्शन के कारण नोएडा यातायात पुलिस ने उसे बंद कर दिया है। पुलिस बयान में कहा गया है कि हम रोड नंबर 13 ए पर बैठे विरोध प्रदर्शनकारियों से अनुरोध करते हैं कि वे लोगों को हो रही परेशानी को समझें। राजमार्ग पूरी तरह बंद होने के कारण दिल्ली और एनसीआर के निवासियों, वरिष्ठ नागरिकों, मरीजों और स्कूल के बच्चों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ धरने पर बैठीं कुछ महिलाओं ने शुक्रवार को जुमे की नमाज भी यहीं सड़क पर पढ़ी। वहीं कुछ हिंदू और सिख प्रदर्शनकारी इस दौरान महिलाओं के लिए भोजन का इंतजाम करने में जुटे रहे। इस दौरान यहां मौजूद सभी प्रदर्शनकारियों ने फिर दोहराया कि सरकार जब तक सीएए वापस नहीं लेगी, वे लोग वापस नहीं लौटेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anti CAA stir at Shaheen Bagh Delhi Police appeals people to clear road