DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Sakshi-Ajitesh केस में एक और बड़ा खुलासा, साक्षी को पहले बहना कहता था अजितेश

  sakshi ajitesh controversy

उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी और पति अजितेश को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर अजितेश की फोटो पर सीनू मिश्रा (साक्षी का घर का नाम) का फेसबुक पर कमेंट का स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है। इस स्क्रीन शॉट में अजितेश की किसी फोटो पर सीनू ने बेस्ट पिक यो यो... कमेंट किया है। इसके बाद अभि सिंह नायक (अजितेश) ने सीनू को टैग करते हुए थैंक्स बहना लिखा है। 

ट्विटर पर साक्षी के बने कई फेक अकाउंट 

भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा को अजितेश से शादी के बाद ट्विटर पर खूब फॉलो किया जा रहा है। इसका फायदा उठाने के लिए ट्विटर पर फॉलो बढ़ाने के लिए कई फेक अकाउंट भी नजर आ रहे हैं। फेक अकाउंट की पुष्टि साक्षी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विटर कर की। साथ ही फेक अकाउंट पर मैसेज न भेजने के लिए भी कहा। ट्विटर हैंडलरों ने साक्षी को रिप्लाई में कहा कि तुम कोई कलक्टर हो जो हम तुम्हारी बात मानें। 

कॉल डिटेल के बाद अब साक्षी-अजितेश के बैंक खातों का ये सच आया सामने

साक्षी का असली ट्विटर अकाउंट (@ i_ sakshimishra) 2015 में बना है। इस अकाउंट की प्रोफाइल में डॉटर ऑफ बीजेपी एमएलए राजेश, ऑफिसियल अकाउंट लिखा है। इस अकाउंट्स पर मंगलवार तक 1203 फॉलोअर्स नजर आ रहे थे। जबकि, फेक अकाउंट साक्षी फैन क्लब (@ mishraclub), साक्षी मिश्रा (@ sakshimishra) व अन्य मिलते-जुलते नाम से हैं। 

इन अकाउंट्स को जुलाई 2019 में ही बनाया गया है। इसका मतलब ये है कि इन अकाउंट्स को ट्विटर पर जल्दी लोकप्रियता पाने के लिए बनाया गया है। इनमें से @ sakshimishra अकाउंट्स ट्विटर ने डिलीट कर दिया। साक्षी मिश्रा फैंस क्लब वाले अकाउंट्स पर 61 फॉलोअर्स हैं। इस अकाउंट पर दो दिन पहले राजेश मिश्रा और साक्षी की फोटो पोस्ट की गई है, जिसका कैप्शन आई लव यू पापा लिखा गया है। साथ ही अब तक इस अकाउंट पर 17 ट्विट किए गए हैं जो अजितेश-साक्षी प्रकरण से संबंधित हैं। 

हिन्दुस्तान विशेष: BJP विधायक की बेटी साक्षी ने कहा, अब घरवालों से कुछ नहीं कहना चाहती हूं

हर पोस्ट पर विरोध ज्यादा समर्थन कम
अपने विधायक पिता राजेश के खिलाफ जाकर अजितेश से शादी करने के बाद साक्षी मिश्रा सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। साक्षी जो भी ट्विट कर रही हैं। उनको भला-बुरा कहकर भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं लेकिन ऐसे लोगों की गिनती अंगुलियों पर की जा सकती है। संभवत: इसी कारण दो दिन से साक्षी ने कोई भी ट्विट नहीं किया है। 

BJP MLA की बेटी की शादी में आया नया मोड़, पति को लेकर हुआ ये खुलासा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:another sensational disclosure in sakshi ajitesh case ajitesh called sister to sakshi