DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुश्किल में आजम खां, पत्नी और दोनों बेटों पर एक और मुकदमा दर्ज

rampur samajwadi party mp azam khan  file pic

सपा सांसद आजम खां की पत्नी एवं राज्यसभा सदस्य तजीन फात्मा, विधायक बेटा अब्दुल्ला और बड़ा बेटा अदीब के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हो गया है। हमसफर रिसॉर्ट में सरकारी जमीन कब्जाने के आरोप में शहर कोतवाली में इनके खिलाफ नायब तहसीलदार की ओर से एफआईआर करायी गई है।  हमसफर रिसॉर्ट की जांच में एक और तथ्य प्रकाश में आने पर पूर्व पालिकाध्यक्ष और तत्कालीन ईओ पर भी एफआईआर करायी गई है।
 

सपा सांसद आजम खां के हमसफर रिसॉर्ट में शिकायत के बाद की गई छापेमारी के बाद तमाम अनियमितताएं मिली थीं। यहां पर 30 लाख की बिजली चोरी पकड़ी गई थी,जिस पर आजम खां की पत्नी डा.तंजीन फात्मा के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। जांच में पाया गया था कि यहां पर नलकूप विभाग ने नलकूप का कनेक्शन दे रखा है,जबकि इसका कनेक्शन पसियापुरा के ग्रामीणों को दिया जाना था। सरकारी नलकूप से रिसॉर्ट और आजम खां के खेतों को पानी की सप्लाई होने की बात सामने आई थी।

इसके साथ ही यहां पर सरकारी जमीन भी मिली थी,जिस पर वाद भी दायर किया जा चुका है। जांच रिपोर्ट आने के बाद बुधवार की दोपहर में जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने सरकारी जमीन कब्जाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराने के आदेश एसडीएम सदर को दिए। जिस पर देर शाम नायब तहसीलदार केजी मिश्रा की ओर से शहर कोतवाली में तीनों के खिलाफ तहरीर दी गई।

कोतवाल अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी तजीन फात्मा, अब्दुल्ला आजम और अदीब आजम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इसके साथ ही पालिका क्षेत्र से बाहर जाकर टंकी अपने अंडर में लेकर सिर्फ हमसफर रिसार्ट को कनेक्शन देने के मामले में पालिका के कर अधीक्षक गणेश प्रसाद की ओर से तत्कालीन पालिकाध्यक्ष अजहर अहमद खां, तत्कालीन ईओ एसएम तारिक और संतोष कुमार के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

ये भी पढ़ें: आजम खां के बहाने उप चुनाव की बिसात बिछाएंगे अखिलेश यादव

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Another lawsuit filed against Azam Khan wife and both sons