ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशभाजपा में दरार की अफवाहों के बीच सुंदरराजन से मिले अन्नमलाई, खुलकर की तारीफ

भाजपा में दरार की अफवाहों के बीच सुंदरराजन से मिले अन्नमलाई, खुलकर की तारीफ

अन्नामलाई ने कहा कि सुंदरराजन ने जब राज्य में पार्टी का नेतृत्व किया था तब उन्होंने दृढ़ता से कहा था कि तमिलनाडु में कमल खिलेगा और इसे हासिल करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की थी।

भाजपा में दरार की अफवाहों के बीच सुंदरराजन से मिले अन्नमलाई, खुलकर की तारीफ
annamalai met sundararajan amid rumours of rift in bjp openly praised him
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Sat, 15 Jun 2024 06:55 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने शुक्रवार को पार्टी नेता और पूर्व गवर्नर तमिलिसाई सुंदरराजन से मुलाकात की। सुंदरराजन से उनके आवास पर मुलाकात के बाद अन्नामलाई ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि वह वरिष्ठ नेता तमिलिसाई से मिलकर बेहद खुश हैं, जिन्होंने पार्टी की तमिलनाडु अध्यक्ष के रूप में कुशलतापूर्वक काम किया।

अन्नामलाई ने कहा कि सुंदरराजन ने जब राज्य में पार्टी का नेतृत्व किया था तब उन्होंने दृढ़ता से कहा था कि तमिलनाडु में कमल खिलेगा और इसे हासिल करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की थी। अन्नामलाई ने कहा कि उनके राजनीतिक अनुभव के साथ ही उनकी सलाह पार्टी के विकास के लिए निरंतर प्रोत्साहन प्रदान कर रही है। सुंदरराजन ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि वह अन्नामलाई से मिलकर खुश हैं।

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए चुनाव के बाद तमिलनाडु भाजपा के भीतर दरार की अटकलों को खारिज करते हुए अन्नामलाई ने कहा, "भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है और लोग अपनी राय व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि कुछ टिप्पणियां अप्रिय थीं। उन्होंने कहा, "मैंने किसी को चुप नहीं कराया है। मैं ऐसा नेता हूं जो चाहता है कि हर कोई बोले, बशर्ते आप उस लक्ष्मण रेखा को पार न करें।"

लोकसभा चुनाव के बाद सुंदरराजन ने कहा था कि भाजपा तमिलनाडु में बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी, अगर वह AIADMK के साथ गठबंधन में होती। उन्होंने खुले तौर पर AIADMK के एक नेता का समर्थन भी किया जिन्होंने आरोप लगाया था कि अन्नामलाई के कारण भाजपा-AIADMK का गठबंधन टूटा।  उन्होने 6 को कहा, "अगर भाजपा AIADMK के साथ गठबंधन में होती तो DMK सभी सीटें नहीं जीत पाती। यह चुनावी गणित है। गठबंधन एक राजनीतिक रणनीति है।''

किसी का नाम लिए बिना तमिलिसाई सुंदरराजन ने यह भी कहा कि भाजपा में आपराधिक तत्व हैं।

दोनों नेताओं की यह मुलाकात तमिलनाडु में भाजपा की चुनावी हार के बाद सोशल मीडिया पर सुंदरराजन के समर्थकों और अन्नामलाई के बीच वाकयुद्ध के कुछ दिनों बाद हुई है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में एन चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान उनसे बातचीत भी की थी। उनकी बातचीत का एक वीडियो क्लिप राजनीतिक चर्चा का विषय बन गया था।