ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअंजू ने कहा- पाकिस्तान भी इंडिया का पार्ट ही है, प्रेग्नेंसी पर भी खुलकर बोलीं

अंजू ने कहा- पाकिस्तान भी इंडिया का पार्ट ही है, प्रेग्नेंसी पर भी खुलकर बोलीं

Anju Pakistan: बातचीत के दौरान अंजू ने यह भी खुलासा कर दिया कि नसरुल्लाह भी भारत आने वाले हैं। साथ नहीं आने के सवाल पर उन्होंने कहा, 'साथ इसलिए नहीं आए कि पहले मेरा वेलकम तो देख लो।

अंजू ने कहा- पाकिस्तान भी इंडिया का पार्ट ही है, प्रेग्नेंसी पर भी खुलकर बोलीं
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 Dec 2023 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

Anju Nasrullah News: नसरुल्लाह के प्यार में पाकिस्तान पहुंची अंजू की भारत वापसी तो हो चुकी है, लेकिन उनका आगे क्या प्लान है? इसे लेकर स्थिति साफ नहीं है। कहा जा रहा है कि अब फातिमा बन चुकीं अंजू भारत या पाकिस्तान नहीं बल्कि दुबई में शिफ्ट होना चाहती हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि नसरुल्लाह जल्द ही भारत आ सकते हैं।

कहां गायब हो गई थीं अंजू?
वाघा बॉर्डर के जरिए भारत वापसी के बाद अंजू से पुलिस ने लंबी पूछताछ की थी। इसके बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गई थीं। हालांकि, तब उन्होंने मीडिया से बातचीत नहीं की थी। इसके बाद से ही कहा जाने लगा था कि अंजू की लोकेशन का बारे में कोई जानकारी नहीं है। अब आजतक से बातचीत में उन्होंने बताया कि वह इस समय दिल्ली में ही हैं और पहले हरियाणा चली गईं थीं।

नसरुल्लाह आएंगे भारत
बातचीत के दौरान अंजू ने यह भी खुलासा कर दिया कि नसरुल्लाह भी भारत आने वाले हैं। साथ नहीं आने के सवाल पर उन्होंने कहा, 'साथ इसलिए नहीं आए कि पहले मेरा वेलकम तो देख लो। मैं कहां जाती कैसे रहती, दिक्कत हो जाती इसलिए।' उन्होंने बताया कि वह बच्चों के हितों को देखते हुए आगे फैसले लेंगी। साथ ही बताया कि उनकी पति अरविंद और बच्चों से भी बातचीत हो रही है।

पाकिस्तान की तारीफ में पढ़े कसीदे
पाकिस्तान में रहने के अनुभव को लेकर उन्होंने कहा, 'मेरा वहां बहुत अच्छा रहा, कोई ऐसी दिक्कत नहीं आई। जब से मैं गई हूं, जैसी इमेज बनी हुई है। जो सारी चीजें हम यहां से सुनते हैं, देखते हैं, वहां ऐसा कुछ है नहीं। वह भी इंडिया का पार्ट ही है। सबकुछ मुझे ठीक लगा। मैं जिससे भी मिली हूं, जहां-जहां गई घूमने वहां मुझे बहुत अच्छा लगा।'

दुबई में रहने की इच्छा
भारत में पति अरविंद के साथ रिश्तों को लेकर उनका कहना है कि आगे की बातचीत से चीजें तय होंगी। जब पूछा गया कि वह भारत में रहना चाहती  हैं या पाकिस्तान में, तो उन्होंने दुबई को अपनी ड्रीम कंट्री बताया। उनका कहना है, 'दुबई का ही है हमारा। अगर हालात सब ठीक रहे तब देखेंगे।' उन्होंने बताया कि वह बच्चों को भी दुबई ले जाएंगे। हालांकि, उन्होंने साफ किया है बच्चे फैसला लेंगे कि वे दुबई में रहना चाहते हैं या भारत में रहना चाहते हैं?

बातचीत के दौरान जब अंजू से प्रेग्नेंसी से जुड़ी चर्चाओं को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया। उन्होंने इस तरह की बातों को अफवाह करार दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें