ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशएमके स्टालिन और राजीव गांधी के हत्यारे की मुलाकात पर बोले संजय राउत, ये हमारी संस्कृति नहीं है

एमके स्टालिन और राजीव गांधी के हत्यारे की मुलाकात पर बोले संजय राउत, ये हमारी संस्कृति नहीं है

हाल ही में जेल से छूटे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारे पेरारिवलन और तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बीच मुलाकात को लेकर संजय राउत ने कहा कि यह हमारी संस्कृति नहीं है।

एमके स्टालिन और राजीव गांधी के हत्यारे की मुलाकात पर बोले संजय राउत, ये हमारी संस्कृति नहीं है
Ankit Ojhaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 02:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

 हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रिहा हुए राजीव गांधी के हत्यारों में से एक एजी पेरारिवलन और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की मुलाकात को लेकर संजय राउत ने निशाना साधा है। शिवसेना नेता ने कहा कि अगर कोई इस तरह का रास्ता अपनाता है तो यह देश के लिए आदर्श नहीं हो सकता। बता दें कि पेरारिवलन 30 साल जेल में था। उसे पूर्व पीएम राजीव गांधी की हत्या मामले में दोषी पाया गया था। 

राउत ने कहा, तमिलनाडु की राजनीति सभी जानते हैं। राजीव गांधी एक राष्ट्रीय नेता थे। उन्होंने अपना बलिदान दे दिया। तमिलनाडु में उनकी हत्या कर दी गई। अगर मुख्यमंत्री एमके स्टालिन हत्यारे का स्वागत करते हैं तो यह हमारी संस्कृति नहीं है।

बता दें कि पेरारिवलन से 18 मई को एमके स्टालिन ने मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने ट्वीट करके कहा था, मैं भाई पेरारिवलन से मिला जो कि 30 साल बाद जेल से लौटकर आए हैं। मैंने भाई पेरारिवलन और उनकी मां से कहा कि अब अपने घर में आराम से खुश रहें। 

epaper