DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंत्री की पत्नी का 56 रुपये के लिए हंगामा, जानें क्या है पूरा मामला

p venkata kumari  wife of andhra pradesh civil supplies minister prathipati pulla rao arguing with a

आंध्र प्रदेश के मंत्री की ने तेलंगाना के नलगोंडा जिले में हैदराबाद-गुंटूर राजमार्ग के टोल प्लाजा पर 56 रुपए के टोल टैक्स को भरने पर हंगामा कर दिया। इससे कुछ समय के लिए राजमार्ग पर यातायात बाधित हुआ। .

इस दौरान आंध्र प्रदेश के नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रथिपति पुल्ला राव की पत्नी पी वेंकट कुमारी ने मडगुलपल्ली में एक टोलकर्मी के साथ बहस की। शनिवार को टोलकर्मियों पर चिल्लाते हुए मंत्री की पत्नी ने कहा कि मैं एक मंत्री की पत्नी हूं और सभी टोल बूथों पर मुफ्त यात्रा की हकदार हूं। 

उन्होंने कहा कि वाहन पर एक स्टिकर लगा हुआ था, जिसमें लिखा है कि यह गाड़ी विधायक की है और इसके रोका नहीं जा सकता। इस पर टोलकर्मी ने उनसे कहा कि गाड़ी फ्री में तभी जा सकती है जब इसमें विधायक बैठे होंगे। उसने यह भी कहा कि गाड़ी पर चिपके हुए स्टीकर की वैद्यता दिसंबर 2018 में ही खत्म हो चुकी है। 

हालांकि बाद में मंत्री की पत्नी ने बाद में गुंटूर में कहा कि यह मेरे लिए एक बुरा अनुभव था। आंध्र प्रदेश में चुनाव परिणाम अभी तक घोषित नहीं किए गए हैं। इससे मेरे पति अभी भी मंत्री और विधायक हैं। टोल प्लाजा के कर्मचारी उनकी कार को कैसे रोक सकते हैं। मुझे यात्रा के दौरान किसी भी टोल प्लाजा में ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:andhra pradesh minister wife creates ruckus-at toll plaza over 56 rupees Payment in telangana