ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशआंध्र प्रदेश में दुखद हादसा, क्लिनिक में आग लगने से डॉक्टर, उसके बेटे और बेटी की मौत

आंध्र प्रदेश में दुखद हादसा, क्लिनिक में आग लगने से डॉक्टर, उसके बेटे और बेटी की मौत

तीनों मृतकों की पहचान हो गई है। इस घटना में डॉ रविशंकर रेड्डी और उनके बेटे सिद्धू (12) व बेटी कार्तिका (6) की जान गई है। तीनों को इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में ट्रांसफर भी किया गया था।

आंध्र प्रदेश में दुखद हादसा, क्लिनिक में आग लगने से डॉक्टर, उसके बेटे और बेटी की मौत
Niteesh Kumarपीटीआई,हैदराबादSun, 25 Sep 2022 03:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आंध्र प्रदेश के तिरुपति के निकट भगत सिंह नगर में  तीन मंजिले इमारत में रविवार को तड़के भीषण आग लग गई। इसकी चपेट में आने से एक डॉक्टर और उसके बेटे व बेटी की मौत हो गई। इसके अलावा दो अन्य झुलस गए। पुलिस ने बताया कि इमारत की पहली मंजिल में करीब साढ़े चार बजे आग लगी। इमारत के भूतल पर डॉक्टर का एक क्लिनिक भी है।

तीनों मृतकों की पहचान हो गई है। इस घटना में डॉ रविशंकर रेड्डी और उनके बेटे सिद्धू  (12) व बेटी कार्तिका (6) की जान गई है। तीनों को इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में ट्रांसफर भी किया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। आग की चपेट में आने से तीनों ही काफी हद तक जल गए थे। ऐसे में उन्हें बचाया नहीं जा सका।

आग लगने के कारणों की जांच जारी
मौके पर पहुंचे दमकल ने डॉक्टर की पत्नी डॉक्टर अनंत लक्ष्मी और मां रामासुब्बम्मा को बचाया। बाद में दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने के वास्तविक कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि सभी शवों को तिरुपति के सरकारी रुइया अस्पताल में भेज दिया गया है।

गैस सिलेंडर में आग लगने से वृद्धा और किशोरी झुलसी
वहीं, राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के खेड़ा गांव में रसोई गैस सिलेंडर में आग लगने से एक वृद्धा और किशोरी गंभीर रूप से झुलस गई। हादसे में झुलसी दोनों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि रसोई गैस सिलेंडर में रिसाव होने और बिजली का शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। अभी भी दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

epaper