ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश आंध्र प्रदेश में दर्दनाक हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 13 की मौत, 4 घायल

आंध्र प्रदेश में दर्दनाक हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 13 की मौत, 4 घायल

आंध्र प्रदेश में आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। आंध्र प्रदेश के कर्नूल जिले के वेलदुर्ती मंडल स्थित मदारपुर गांव में आज तड़के एक बस और ट्रक की टक्कर हो गई, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई। इस...

Andhra Pradesh Accident
1/ 2Andhra Pradesh Accident
Breaking news
2/ 2Breaking news
लाइव हिन्दुस्तान टीम,हैदराबादSun, 14 Feb 2021 09:06 AM
ऐप पर पढ़ें

आंध्र प्रदेश में आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। आंध्र प्रदेश के कर्नूल जिले के वेलदुर्ती मंडल स्थित मदारपुर गांव में आज तड़के एक बस और ट्रक की टक्कर हो गई, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में चार लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। घायलों को नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने बस की तस्वीर जारी की है, जिसमें देखा जा सकता है कि भिड़ंत इतनी भीषण थी कि यात्रियों से भरी बस टक्कर के बाद पलट गई। 

यह घटना करीब तड़के 3.30 बजे की है। घटना की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर पेड्डिया नायडु ने कहा कि बस चित्तूर जिले के मदनपल्ले गांव से राजस्थान के अजमेर जा रही थी। बस सुबह लगभग 3.30 बजे मदारपुर गांव पहुंची ही थी कि बस गलत दिशा में चली गई और विपरीत दिशा से आ रही ट्रक को टक्कर मार दी।

उन्होंने कहा कि इस बस में 17 लोग सवार थे। बस में सवार ड्राइवर समेत 13 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। घायलों को कुर्नूल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुख जताया है और राहत-बचाव कार्यों के निर्देश दिए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें