DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  BS येदियुरप्पा को मिला कांग्रेस नेता का साथ, कहा- हटाया तो एक युग का होगा अंत, वजह भी बताई
देश

BS येदियुरप्पा को मिला कांग्रेस नेता का साथ, कहा- हटाया तो एक युग का होगा अंत, वजह भी बताई

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shankar Pandit
Thu, 22 Jul 2021 11:07 AM
BS येदियुरप्पा को मिला कांग्रेस नेता का साथ, कहा- हटाया तो एक युग का होगा अंत, वजह भी बताई

अपनों के विरोध का सामना कर रहे कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को विरोधी खेमे में से एक नेता का साथ मिला है। कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच कांग्रेस के सीनियर नेता शमनूर शिवशंकरप्पा ने बुधवार को येदियुरप्पा के पक्ष में बैटिंग की और कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को बदलने की कोशिश करती है, यह एक युग का अंत होगा। 

राज्य के नेतृत्व में बदलाव की अटकलों के बीच मीडिया से बात करते हुए कर्नाटक के पूर्व मंत्री शिवशंकरप्पा ने कहा कि अनुभवी भाजपा नेता को वीरशैव-लिंगायत समुदाय का समर्थन प्राप्त है। उन्होंने कहा, 'कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को सीएम के रूप में बने रहना चाहिए। बीजेपी आलाकमान को उन्हें पद पर बने रहने देना चाहिए, वीरशैव-लिंगायत समुदाय येदियुरप्पा के समर्थन में खड़ा होगा। अगर बीजेपी उन्हें बदलने की कोशिश करती है, तो एक युग खत्म हो जाएगा।'

78 वर्षीय बीएस येदियुरप्पा ने इस सप्ताह की शुरुआत में दिल्ली का दौरा किया था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्रियों अमित शाह और राजनाथ सिंह सहित कई अन्य पार्टी नेताओं से मुलाकात की थी। इससे पहले शनिवार को कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच येदियुरप्पा ने इस्तीफा देने से इनकार किया था।

बीएस येदियुरप्पाप ने अटकलों को खारिज करते हुए कहा था कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है ... बिल्कुल नहीं, बिल्कुल नहीं .."। येदियुरप्पा से जब दिल्ली में संवाददाताओं ने पूछा कि क्या उन्होंने इस्तीफा दे दिया है, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के साथ बैठक में केवल कर्नाटक के विकास पर चर्चा की गई थी। 

संबंधित खबरें