ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअमृता फडणवीस के नए गाने को लाइक से कहीं ज्यादा मिल रहे डिसलाइक, लोगों ने ढिंचैक पूजा से जोड़ा

अमृता फडणवीस के नए गाने को लाइक से कहीं ज्यादा मिल रहे डिसलाइक, लोगों ने ढिंचैक पूजा से जोड़ा

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार वह अपने नए मराठी गाने को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, अमृता के लिए यह...

अमृता फडणवीस के नए गाने को लाइक से कहीं ज्यादा मिल रहे डिसलाइक, लोगों ने ढिंचैक पूजा से जोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीThu, 19 Nov 2020 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार वह अपने नए मराठी गाने को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, अमृता के लिए यह अच्छा अनुभव नहीं है, क्योंकि अधिकतर श्रोता इसे नापसंद कर रहे हैं। यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को लाइक से कहीं ज्यादा डिसलाइक मिले हैं। कुछ यूजर्स ने तो उन्हें ढिंचैक पूजा से जोड़ा है।

बता दें कि अमृता फडणवीस एक सिंगर भी हैं। हाल ही में उनका नया गाना तिला जगू द्या (उसे जीने दो) नाम से रिलीज हुआ है। गाने को टी-सीरीज मराठी ने भाई दूज के दिन लॉन्च किया। यह गाना बेटियों के सशक्तीकरण पर आधारित है। गाने के जरिए बेटियों को बचाने और बढ़ावा देने की अपील की गई है। 

5 दिन में करीब 15 लाख लोगों ने इस गाने को यूट्यूब पर देखा और सुना है, लेकिन अधिकतर श्रोताओं ने इसे नापसंद किया है। गुरुवार रात तक इसे करीब 5 हजार लोगों ने लाइक किया है तो 38 हजार लोग डिसलाइक का बटन दबा चुके हैं। इतना ही नहीं कई लोग कमेंट बॉक्स में अमृता का मजाक उड़ा रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि गाने का संदेश तो अच्छा है लेकिन उन्हें सुर पसंद नहीं आया।

एक यूजर ने मराठी में कॉमेंट किया, ''ढिंचैक पूजा की अपार सफलता के बाद, ढिंचैक मामी।'' एक अन्य श्रोता ने लिखा, 'गाना अच्छा है लेकिन गायक धुन से बाहर है।' गाने को मिल रहे डिसलाइक पर एक यूजर ने लिखा, इतने सारे नापसंद, यह YouTube है, मतदान केंद्र नहीं है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें