DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह ने विपक्ष पर चलाए सियासी तीर, बोले- महागठबंधन छलावा

अमित शाह बोले, बांग्लादेशी घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकालेंगे (पीटीआई)

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उसका महागठबंधन एक छलावा मात्र है। महागठबंधन का एक ही एजेंडा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाना है।

तीन दिवसीय राजस्थान दौरे के पहले दिन जोधपुर में युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा,  महा गठबंधन का एजेंडा गरीबी-बेरोजगारी हटाने का नहीं, देश के दुश्मनों को हराने का नहीं,भ्रष्टाचार को हटाने का नहीं,युवाओं को आगे बढ़ाने का नहीं है। बल्कि उनका एजेंडा मोदी को हटाने का है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के भविष्य के लिए देश को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। 
शाह ने कहा, आज देशभर के कार्यकर्ताओं के मन में भ्रांति है कि गठबंधन क्या है? दरअसल यह छलावा है। कथित गठबंधन के नेताओं और पार्टियों को भाजपा ने अकेले अपने दम पर राज्यों में हराया है और पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई है। लेकिन गठबंधन के नाम पर भ्रांति फैलाने की कोशिश हो रही है। 

युवाओं के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी  

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, पार्टी को आगे ले जाने की जिम्मेदारी सभी युवा कार्यकर्ताओं पर है। भाजपा की जो विजय यात्रा मोदी के नेतृत्व में शुरू हुई है, इस विजय यात्रा को आगे ले जाने की जिम्मेदारी युवा कार्यकर्ताओं की है। उन्होंने कहा,यह युवा मोर्चा की जिम्मेदारी है कि वे पार्टी की परम्परा, कार्य संस्कृति,पार्टी के बडे नेताओं के काम और संघर्ष को समझे। 

भाजपा समाज के सभी वर्गों की पार्टी 

अमित शाह ने पाली जिले में ओबीसी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा कोई एक जाति और किसी एक समाज की पार्टी नहीं है, बल्कि सबकी पार्टी है। उन्होंने कहा, हमारे नेता नरेंद्र मोदी ने भारत में विकास का मंत्र ‘सबका साथ सबका विकास’ बताया। विकास में सबकी भागीदारी होनी चाहिए। भाजपा माली, गुर्जर, जाट, और अन्य जाति, अगड़े, पिछडे, दलित और आदिवासी सभी लोगों की पार्टी है।

VIDEO: भाजपा सांसद का पैर धोकर कार्यकर्ता ने पीया गंदा पानी

यूपी राज्यकर्मियों के लिए खुशखबरी, दीपावली से पहले मिलेगा बोनस

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amit Shahs political attack on Opposition says Mahagathbandhan is illusion