ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देश'मैं लोगों से कहना चाहता हूं...', श्रद्धा वॉकर हत्याकांड पर बोले अमित शाह

'मैं लोगों से कहना चाहता हूं...', श्रद्धा वॉकर हत्याकांड पर बोले अमित शाह

श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में अमित शाह ने कहा कि दिल्ली और मुंबई पुलिस के बीच तालमेल की कोई कमी नहीं है। उन्होंने आगे कहा,

'मैं लोगों से कहना चाहता हूं...', श्रद्धा वॉकर हत्याकांड पर बोले अमित शाह
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 11:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रद्धा वॉकर मर्डर केस ने देशभर में हड़कंप मचा दिया है। मामले की जांच कर रही पुलिस रोजाना नए-नए खुलासे कर रही है। इस घटना पर अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस और अभियोजन पक्ष श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में आरोपियों को कम से कम समय में कड़ी सजा सुनिश्चित करेगा।

उन्होंने कहा, "पूरे मामले पर मेरी नजर है। मैं देश के लोगों से कहना चाहता हूं कि जिसने भी ऐसा किया है, कानून और अदालतों के जरिए दिल्ली पुलिस और अभियोजन पक्ष कम से कम समय में सख्त सजा सुनिश्चित करेंगे।" अमित शाह ने यह बयान टाइम्स नाउ समिट में दिया।

शाह ने कहा कि दिल्ली और मुंबई पुलिस के बीच तालमेल की कोई कमी नहीं है। उन्होंने आगे कहा,"लेकिन जो पत्र सामने आया है, उसमें दिल्ली पुलिस की कोई भूमिका नहीं है। महाराष्ट्र के एक पुलिस थाने में श्रद्धा ने एक पत्र दिया था कि उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे और जान से मारने की धमकी मिलने के बारे में... कोई कार्रवाई नहीं की गई। उसकी जांच होगी। उस वक्त हमारी सरकार नहीं थी। जो भी जिम्मेदार होगा, सख्त कार्रवाई की जाएगी।''

मुंबई बीजेपी प्रमुख आशीष शेलार और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने श्रद्धा वॉकर की साल 2020 में लिखी गई चिट्ठी पर कोई भी कार्रवाई नहीं होने को लेकर सवाल खड़े किए थे। वॉकर ने साल 2020 में महाराष्ट्र पुलिस को एक चिट्ठी लिखी थी, जिसमें आफताब पर उसके टुकड़े करने की धमकी देने का आरोप लगाया था। फडणवीस ने कहा कि इस बात की जांच की जाएगी कि आखिर में उस समय कार्रवाई क्यों नहीं की गई थी।

पूनावाला ने कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर (27) का गला घोंट दिया था और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे। इसके बाद कई दिनों तक उन टुकड़ों को फ्रिज में रखा भी और धीरे-धीरे आसपास के जंगलों में उन टुकड़ों को ठिकाने पर लगा दिया। दिल्ली पुलिस ने आफताब को पिछले दिनों गिरफ्तार किया है।

epaper