DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह बोले- केंद्र ने देश को वंशवाद की राजनीति से मुक्त कर दिया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि वर्तमान में केंद्र की भाजपा सरकार ने देश को गौरवान्वित किया है। साथ ही वंशवाद और तुष्टीकरण की राजनीति से मुक्त कर दिया है। वहीं हिमाचल के चंबा जिले में उन्होंने कहा कि यदि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री चुने जाते हैं तो कश्मीर को विशेष शक्तियां देने वाले अनुच्छेद 370 को निरस्त कर दिया जाएगा।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान कर दोबारा सशक्त सरकार बनाने में मदद करने का आग्रह किया। शाह ने कहा कि प्रत्येक वोट से भारत की छवि आतंकवाद से पीड़ित देश से बदलकर ऐसे देश की हो गई है जिससे अब उसके दुश्मन भयभीत हैं। सात चरणों वाले मतदान का यह छठा चरण है। अंतिम चरण का मतदान 19 मई को तथा मतगणना 23 मई को होगी। 

अनुच्छेद 370 खत्म करेगी भाजपा : शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि अगर नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री चुने जाते हैं तो कश्मीर को विशेष शक्तियां देने वाले अनुच्छेद 370 को निरस्त कर दिया जाएगा। शाह ने चंबा जिले के चौगान मैदान में अपनी पहली रैली में कहा कि जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने वहां कहा कि राज्य के लिए अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए जबकि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कहा कि वह कश्मीर में अफस्पा की समीक्षा करेगी और राजद्रोह कानून के प्रावधानों को संशोधित करेगी। यह सब उनकी सोच को दर्शाता है लेकिन अगर भाजपा फिर से सत्ता में आती है और मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो अनुच्छेद 370 को निश्चित तौर पर हटा लिया जाएगा। भाजपा अध्यक्ष कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा पर भी निशाना साधा। 

चंपारण में BJP सांसद पर हमला, महाराजगंज में मतदानकर्मियों की पिटाई

'RSS-BJP वर्कर केंद्रीय बलों की वर्दी में कर रहे बंगाल में प्रवेश'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amit Shah says the Center frees country from dynasty politics