ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअमित शाह का दावा: 5 साल नहीं बीजेपी 50 साल के लिए सत्ता में आई

अमित शाह का दावा: 5 साल नहीं बीजेपी 50 साल के लिए सत्ता में आई

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बीजेपी पांच-दस नहीं, बल्कि 50 साल के लिए सत्ता में आई है, और यह भाव कार्यकतार्ओं के भीतर होना चाहिए, तभी देश में आमूलचूल परिवर्तन...

अमित शाह का दावा: 5 साल नहीं बीजेपी 50 साल के लिए सत्ता में आई
एजेंसी,भोपालSat, 19 Aug 2017 08:36 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बीजेपी पांच-दस नहीं, बल्कि 50 साल के लिए सत्ता में आई है, और यह भाव कार्यकतार्ओं के भीतर होना चाहिए, तभी देश में आमूलचूल परिवर्तन संभव है। भोपाल के तीन दिनी दौरे पर आए शाह ने पार्टी के कोर ग्रुप के सदस्यों, प्रदेश पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों व जिला अध्यक्षों की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए कहा, “संगठन के कार्यकतार्ओं को अब आराम करने का अधिकार नहीं है, इस राष्ट्र में आमूलचूल सकारात्मक परिवर्तन देखना चाहते हैं तो हमें बिना थके, बिना रुके अपनी दिशा में आगे बढ़ते रहना है।”

उन्होंने कहा, “हम सत्ता में 5-10 साल के लिए नहीं, कम से कम 50 साल के लिए आए हैं। इस मानस के साथ ही हमें आगे बढ़ते जाना है और इस विश्वास के साथ आगे बढ़ना है कि 40-50 साल की सत्ता के माध्यम से इस राष्ट्र में एक व्यापक परिवर्तन हम खड़ा करेंगे।” अमित शाह ने आगे कहा, “हमारे पास आज केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार है। 330 सांसद और 1387 विधायक हैं। हमें आज पार्टी सर्वोच्च स्थान पर दिखाई देती है। लेकिन 2014 की विजय को भी उत्कृष्ट कार्यकर्ता सवोर्च्च नहीं मानता है, इसलिए हमें इससे बहुत आगे जाना है।” 

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उपस्थित कार्यकतार्ओं से आह्वान किया, “कश्मीर से कन्याकुमारी तक और कामरूप से कच्छ तक कोई बूथ ऐसा नहीं रहे, जहां हम न हों। देश ने हमारे ऊपर बहुत भरोसा किया है, इसलिए हमें भी अपने नागरिकों के भरोसे पर खरा उतरना है।” 

शाह ने कहा कि पार्टी के भीतर विभाग और प्रकल्पों की रचना बदलते दौर की मांग पूरी करने का उत्कृष्ट माध्यम है। इन विभागों और प्रकल्पों की सक्रियता और दिशा पाटीर् को अंत्यत सुखद अनुभूति प्रदान करेगी। इस अवसर पर मंच पर संगठन महामंत्री रामलाल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश संगठन प्रभारी डॉ. विनय सहस्रबुद्धे, केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर, थावरचंद गहलोत, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवगीर्य, अनिल जैन और पा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान उपस्थित थे।

BJP बैठक: शाह का हुआ स्वागत,गैरहाजिर सांसदों को PM मोदी ने लगाई फटकार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें