Amit Shah s challenge to Rahul Gandhi said come read CAA our minister Prahlad Joshi ready to debate - अमित शाह की राहुल गांधी को चुनौती, कहा- सीएए को पढ़कर आएं, हमारे मंत्री प्रहलाद जोशी डिबेट को तैयार DA Image
18 फरवरी, 2020|1:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह की राहुल गांधी को चुनौती, कहा- सीएए को पढ़कर आएं, हमारे मंत्री प्रहलाद जोशी डिबेट को तैयार

amit shah

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनौती दी कि वे ये साबित करते दिखाएं कि नागरिकता संशोधन कानून भारतीय मुस्लमानों की नागरिकता छीन लेगा या फिर कानून को ढंग से पढ़कर आएं। सीएए के खिलाफ लोगों को एंटी दलित बताते हुए शाह ने कहा कि नए कानून में ऐसा कुछ है ही नहीं जो मुस्लमानों की नागरिकता को छीने। उन्होंने राहुल गांधी पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया। 

अमित शाह ने कहा कि- मैं राहुल गांधी को चुनौती देता हूं कि सीएए को पूरी तरह से पढ़कर आएं। अगर उन्हें इसमें कुछ भी ऐसा दिखता है जिससे भारतीय मुस्लमानों की नागरिकता छीनी जाएगी तो हमारे संसदीय मामलों के मंत्री प्रहलाद जोशी उनके साथ वाद विवाद करने को तैयार हैं। 

बीजेपी के राष्ट्रव्यापी जन जागरण अभियान के तहत सीएए को लेकर कर्नाटका के हुबली में एक सभा में बोलते हुए शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश को धर्म के आधार पर बांटने का काम कर रही है। 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस, कम्युनिस्ट पार्टी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, जेडएस, बीएसपी, एसपी पर ये आरोप भी लगाया कि वे वोट बैंक के लिए सीएए का राजनीतिकरण कर रहे हैं।  बता दें कि इस रैली में कर्नाटका के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी और कई बीजेपी नेता इस कार्यक्रम में शामिल हुए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Amit Shah s challenge to Rahul Gandhi said come read CAA our minister Prahlad Joshi ready to debate