DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह का सैफुद्दीन सोज को जवाब, बोले- जम्मू कश्मीर को भारत से अलग नहीं होने देगी भाजपा

अमित शाह जम्मू रैली(फोटो क्रेडिटः एएनआई)

जम्मू कश्मीर में पीडीपी से गठबंधन टूटने के बाद अमित शाह पहली बार जम्मू का दौरा कर रहे हैं। बलिदान समारोह में शामिल होने के बाद शाह ने वहां की जनता को संबोधित किया। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश में अगर किसी राजनीतिक पार्टी की सरकार गिरती है तो वह अफसोस जताते हैं।

लेकिन सिर्फ भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सरकार गिरती है तो, भारत माता की जय के नारे लगाकर उसका स्वागत करती है। 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने विकास के लिए बहुत काम किया। जम्मू कश्मीर के लिए काफी पैसा केंद्र सरकार ने भेजा, लेकिन उसका सही उपयोग नहीं किया गया।

जम्मू और लद्दाख की जनता ने हमें चुना लेकिन विकास के लिए इन क्षेत्रों के साथ न्याय नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए सरकार नहीं बल्कि जम्मू और कश्मीर का विकास और उसकी सुरक्षा एक मात्र उद्देश्य है।

उन्होंने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी द्वारा किए गए आन्दोलनों और उनके बलिदान का ही परिणाम है जिसने जम्मू और कश्मीर से परमिट व्यवस्था को समाप्त किया। 

शाह ने कहा कि मैं जम्मू और कश्मीर की जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं, कांग्रेस पार्टी कितना भी षड्‍यंत्र करले लेकिन कोई भी जम्मू और कश्मीर को भारत से अलग नहीं कर सकता। सैफुद्दीन सोज साहब भाजपा कभी जम्मू कश्मीर को भारत से अलग नहीं होने देगी। जम्मू कश्मीर हिंदुस्तान का अटूट हिस्सा है। श्यामा प्रसाद मुख़र्जी ने इससे अपने खून से सींचा है।

उन्होंने कहा कि हमारे लिए सरकार में होने या ना होने से फ़र्क नहीं पड़ता। हमारे लिए जम्मू कश्मीर का विकास और उसकी सलामती एकमात्र प्रमुख उद्देश्य है।

पाकिस्तान ने भारतीय उच्चायुक्त को गुरुद्वारे जाने से रोका

आप नेता के बेटे की ड्रग ओवरडोज से मौत, दो दिन तक बेड पर पड़ा रहा शव

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amit Shah reply to Saifuddin Soz says BJP will not let Jammu Kashmir be separated from India