DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांदा में बोले अमित शाह, कांग्रेस और सपा-बसपा मिल जाएं फिर भी UP में BJP को 50 फीसदी वोट मिलेंगे

amit shah rally in banda

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस सभी मिल जाएं फिर भी यूपी में भाजपा को 50 फीसदी वोट मिलेंगे। देश को 65 साल लूटने वाली कांग्रेस आज भाजपा से पांच साल का हिसाब मांग रही है। यूपी को सपा और बसपा ने बीस साल लूटने का काम किया। कांग्रेस से सहयोगी उमर अब्दुला कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री की बात करते हैं। भीड़ से सवाल किया कि क्या एक देश में दो प्रधानमंत्री हो सकते हैं। मुट्ठी भींचकर बोले कि जब तक भारतीय जनता पार्टी का एक भी कार्यकर्ता है देश के मुकुट काश्मीर को बंटने नहीं देंगे। जनता चुनाव में विरोधियों को सबक सिखाएगी। 

3 चरणों के मतदान के बाद विपक्ष का चेहरा उतरा, वे परिणाम जानते हैं: PM

बांदा के रामलीला मैदान में गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी सच्चिदानंद हरि साक्षी के समर्थन में रैली करने आए अमित शाह ने कहा कि भाजपा देश की सुरक्षा से समझौता नहीं करती। यूपीए की सरकार थी और आतंकी हमला हुआ तो देश के प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह ने मौनी बाबा की तरह चुप्पी साध रखी थी। पुलवामा में जवानों पर आतंकी हमला हुआ तो तेरहवें दिन देश के 56 इंच सीने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बालाकोट में घुसकर आतंकियों का खात्मा किया। आतंकियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो पाकिस्तान के साथ ही कांग्रेस, सपा और बसपा कार्यालय में मातम का माहौल था। सपा और बसपा जो एकदूसरे को 20 साल तक देखना नहीं चाहते थे वह आज नरेंद्र मोदी से डरकर गठबंधन किए हैं।

वाराणसी से प्रियंका के चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम, अजय राय को टिकट

 जनता से सवाल पूछा कि प्रदेश में सपा और बसपा की सरकार थी तो गुंडों का राज था कि नहीं। जवाब लेने के बाद बोले, जब से प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आई तब से भू-माफिया और गुंडों को उल्टा करके सीधा कर दिया गया। नरेंद्र मोदी ने पांच साल के कार्यकाल में देश में 130 योजनाओं के जरिए विकास किया। मुफ्त में गैस कनेक्सन हो या फिर गरीबों के लिए स्वास्थ्य बीमा योजना सभी भाजपा की देन है। कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसा कि राहुल बाबा आजकल जोर से बोलते हैं। सोचते हैं कि जोर से बोलने पर बात सत्य हो जाएगी। कांग्रेस के अध्यक्ष यह नहीं बताते हैं कि उनकी पार्टी ने देश में इतने वर्षो तक राज किया तो गरीबी दूर क्यों नहीं हुई। भीड़ से वादा किया कि भाजपा अबकी किसानों को मुफ्त में कर्ज देने का काम करेगी। इसके साथ ही युवाओं को रोजगार के साथ व्यापारियों के लिए भी तमाम सुविधाएं दी जाएंगी। जिन व्यापारियों का चालीस लाख से कम का टर्न ओवर होगा उनसे जीएसटी नहीं लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amit shah rally in banda says Congress and SP-BSP get alliance but BJP still gets 50 percent votes in up