DA Image
25 अक्तूबर, 2020|1:30|IST

अगली स्टोरी

AIIMS में भर्ती अमित शाह को एक-दो दिन में मिल जाएगी छु्ट्टी: अनिल बलूनी

स्वाइन फ्लू की वजह से दिल्ली के एम्स अस्पताल में बुधवार रात से भर्ती बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को अस्पताल से एक या दो दिन में छुट्टी मिल जाएगी।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (फोटो: मिंट)

स्वाइन फ्लू (Swine Flu) की वजह से दिल्ली के एम्स (AIIMS) अस्पताल में बुधवार रात से भर्ती बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (BJP President Amit Shah) को अस्पताल से एक या दो दिन में छुट्टी मिल जाएगी। इस बात की जानकारी बीजेपी के राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने गुरुवार सुबह दी।

सांसद अनिल बलूनी (Anil Baluni) ने ट्वीट किया, 'बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह काफी बेहतर हैं। वे एक या फिर दो दिन में AIIMS से डिस्चार्ज हो जाएंगे।'

इससे पहले बुधवार रात को अमित शाह ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी थी कि उन्हें स्वाइन फ्लू के चलते एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमित शाह ने ट्वीट किया था कि मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।

अमित शाह ने दो बार प्रशांत किशोर को JDU में शामिल करने को कहा था- नीतीश

न्यूज एजेंसी भाषा ने एम्स के सूत्रों के मुताबिक जानकारी दी थी कि अमित शाह को सीने में जकड़न और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह रात करीब नौ बजे अस्पताल पहुंचे और उन्हें पुराने निजी वार्ड में भर्ती किया गया है।

अमित शाह की टिप्पणी पर उद्धव का जवाब, बोले-शिवसेना को हराने वाला अभी पैदा नहीं हुआ
    
उन्होंने बताया कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की निगरानी में डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है। अमित शाह को देखने के लिए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और दिल्ली से भाजपा सांसद महेश गिरी और मीनाक्षी लेखी अस्पताल पहुंचे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:amit shah is doing well He will be discharged in a day or two from aiims tweets anil baluni