ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश नरेंद्र मोदी सरकार 40 जवानों के खून को व्यर्थ नहीं जाने देगी: अमित शाह

नरेंद्र मोदी सरकार 40 जवानों के खून को व्यर्थ नहीं जाने देगी: अमित शाह

तमिलनाडु के रामनाथपुरम में शक्ति प्रमुख सम्मेलन में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि दूसरी पार्टियों में चुनाव जितने का आधार नेता होते लेकिन भाजपा में चुनाव जितने का आधार उसके...

 नरेंद्र मोदी सरकार 40 जवानों के खून को व्यर्थ नहीं जाने देगी: अमित शाह
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Fri, 22 Feb 2019 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें


तमिलनाडु के रामनाथपुरम में शक्ति प्रमुख सम्मेलन में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि दूसरी पार्टियों में चुनाव जितने का आधार नेता होते लेकिन भाजपा में चुनाव जितने का आधार उसके कार्यकर्ता है। उन्होंने कहा कि पुलवामा में पाकिस्तान के भेजे आतंकियों के हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। हमारी सरकार आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पर का कर रही है। 

अमित शाह ने कहा, नरेंद्र मोदी सरकार शहीद जवानों के खून को व्यर्थ नहीं जाने देगी और पाकिस्तान को सबक सिखाने को काम करेगी। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 घंटे में 18 घंटे परिश्रम करने वाले नेता है।

पाकिस्तान ने कहा, भारत पानी रोकता है तो इसमें कोई चिंता की बात नहीं

उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि कार्यकर्ता एनडीए को चुनाव जीतवाएंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम पांच सीटों पर चुनाव लड़ रहे है और विधानसभा चुनाव में 40 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि देश भर में कई बड़ी-बड़ी लड़ाइयां और बड़े-बड़े चुनाव भाजपा कार्यकर्ताओं  के आधार पर जीतकर आई है। इस चुनाव में NDA को जिताने का काम, मेरे बूथ के कार्यकर्ता करेंगे इसका मुझे पूरा विश्वास है। 

पाकिस्तान का पानी रोकने पर नितिन गडकरी ने दिया अब ये बयान

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि डीएमके और कांग्रेस ने मिलकर 12 लाख करोड़ का घोटाला किया था और यह साथ मिलकर तमिलनाडु में विकास काम करेंगे। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत, नरेन्द्र मोदी जी का प्रधानमंत्री बनना, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ भारत की जनता के लिए भी बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि 15 करोड़ गरीब और मध्यम वर्ग के किसानों के खाते में सीधे 75,000 करोड़ रुपये पहुंचाने का कार्य नरेन्द्र मोदी सरकार अगले कुछ दिनों में करने वाली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें