ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशगृह मंत्री अमित शाह की हालत स्थिर, AIIMS डायरेक्टर डॉ. गुलेरिया की देखरेख में हो रहा इलाज

गृह मंत्री अमित शाह की हालत स्थिर, AIIMS डायरेक्टर डॉ. गुलेरिया की देखरेख में हो रहा इलाज

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सेहत फिलहाल स्थिर है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत स्थिर है, जहां उन्हें सोमवार (17 अगस्त) को...


Amit Shah Health update condition of Union home minister Amit Shah is stable say AIIMS sources
1/ 2 Amit Shah Health update condition of Union home minister Amit Shah is stable say AIIMS sources

Amit Shah Health update condition of Union home minister Amit Shah is stable say AIIMS sources
2/ 2 Amit Shah Health update condition of Union home minister Amit Shah is stable say AIIMS sources
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 20 Aug 2020 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सेहत फिलहाल स्थिर है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत स्थिर है, जहां उन्हें सोमवार (17 अगस्त) को थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था। अमित शाह का इलाज एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई वाली टीम की देखरेख में चल रहा है। 

दरअसल, अस्पताल ने मंगलवार को अपने आधिकारिक हेल्थ बुलेटिन में कहा था कि 55 वर्षीय अमित शाह को कोरोना वायरस बीमारी के बाद की देखभाल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह ठीक हैं और अस्पताल से अपना कामकाज कर रहे हैं। बता दें कि अमित शाह का कोरोना रिजल्ट निगेटिव आ चुका है।

अमित शाह देर रात हुए AIIMS में भर्ती, थकान और बदन दर्द की थी शिकायत, कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव

अस्पताल ने अपने बयान में कहा था 'गृह मंत्री अमित शाह को पिछले तीन चार दिन से थकान और शरीर में दर्द की शिकायत थी। उनकी कोविड-19 जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। उन्हें कोविड-19 बीमारी के बाद की देखभाल के लिए एम्स में भर्ती किया गया है। वह ठीक हैं और अस्पताल से अपना कामकाज कर रहे हैं।'

इससे पहले कोरोना वायरस संक्रमण होने पर मेदांता अस्पताल में शाह का उपचार हुआ था। शुक्रवार को गृह मंत्री ने कहा था कि उनकी जांच में संक्रमण नहीं पाया गया। उन्होंने यह भी कहा था कि डॉक्टरों की सलाह पर अगले कुछ दिन वह खुदको घर पर आइसोलेट करेंगे। अमित शाह ने दो अगस्त को ट्विटर पर लिखा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें