Amit Shah Haryana Assembly Elections BJP Win 75 Seats - अमित शाह ने फूंका चुनावी का बिगुल, कहा- हरियाणा में इस बार 75 से अधिक सीटें जीतेंगे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह ने फूंका चुनावी का बिगुल, कहा- हरियाणा में इस बार 75 से अधिक सीटें जीतेंगे

                                                                                                                                                      amit shah twitter 16 august  2019

केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को हरियाणा में जाट समुदाय के गढ़ जींद से राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकते हुए इस बार 75 से अधिक सीटें जिताने का आह्वान किया। शाह ने यहां आयोजित 'आस्था रैली' को संबोधित करते हुए कहा कि वह पार्टी के अध्यक्ष के नाते जब भी हरियाणा में झोली लेकर आए हैं तो हरियाणा वालों ने उनकी झोली कमल के फूलों से भरकर भेजी है। 

उन्होंने कहा कि पांच साल पहले विधानसभा चुनाव में आया तो पूर्ण बहुमत की सरकार बनवा दी। लोकसभा चुनाव में आया तो मोदीजी के नेतृत्व में 300 सीटों का लक्ष्य पार करवा दिया। इस बार भी जब चुनाव होगा, तो वीर भूमि फिर एक बार फिर मनोहर लाल को आशीर्वाद देगी।

शाह ने कहा कि जींद की इसी धरती पर पांडवों ने महाभारत के युद्ध से पहले जयंती देवी मंदिर बनाकर यहां पूजा करते हुए जीत का आशीर्वाद लिया था। आज वह भी जींद की इस धरती से भाजपा के चुनावी अभियान का आगाज कर रहे हैं और प्रदेश की जनता से पार्टी के लिए इस बार 75 सीटें मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में 75 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि जनता हमें इसके अनुरूप सफल बनाएगी।

उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और हरियाणा की भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की। उन्होंने कांग्रेस और चौटाला परिवार पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों में हरियाणा जमीन के व्यापार के लिए जाना जाता था। सरकारें बिल्डरों के हाथ में कठपुतली बनकर खेलती थीं। हालांकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार ने भ्रष्टाचार को अतीत बना दिया। रैली का आयोजन बीरेंद्र सिंह द्वारा किया गया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amit Shah Haryana Assembly Elections BJP Win 75 Seats