DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  हरियाणा चुनाव में BJP के प्रदर्शन पर अमित शाह ने खट्टर को दिल्ली बुलाया

देश हरियाणा चुनाव में BJP के प्रदर्शन पर अमित शाह ने खट्टर को दिल्ली बुलाया

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमPublished By: Arun
Thu, 24 Oct 2019 12:57 PM
 हरियाणा चुनाव में BJP के प्रदर्शन पर अमित शाह ने खट्टर को दिल्ली बुलाया

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए गुरुवार को हो रही मतगणना में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच कांटे की टक्कर के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार मनोहर लाल खट्टर को दिल्ली बुलाया है। इसी बीच कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने पार्टी के राज्यसभा सांसद अहमद पटेल से मुलाकात की है।

जानें, हरियाणा में बीजेपी के खराब प्रदर्शन पर क्या बोले राष्ट्रीय महासचिव
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने गुरुवार को कहा कि हरियाणा में जातिवादी राजनीति के कारण भाजपा को नुकसान हुआ है। हरियाणा की 99 सीटों पर हुए विधानसभा चुनावों की मतगणना जारी है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर चल रही है।

हरियाणा में किंगमेकर बन सकती है जेजेपी
हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए गुरुवार को हो रही मतगणना में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच कांटे का मुकाबला चल रहा है और इसमें दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) किंगमेकर साबित हो सकती है। कांग्रेस ने गठबंधन के लिए जेजेपी से पहले ही संपर्क किया है। सूत्रों ने कहा कि हालांकि चौटाला ने पार्टी को कोई आश्वासन नहीं दिया है। कांग्रेस, जजपा को अपने पाले में करने की कोशिश कर रही है, क्योंकि भाजपा भी इस नव गठित पार्टी से संपर्क करने की कोशिश में है।

संबंधित खबरें