ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअमित शाह का केसीआर पर हमला, कहा- ओवैसी से डरते हैं तेलंगाना के सीएम

अमित शाह का केसीआर पर हमला, कहा- ओवैसी से डरते हैं तेलंगाना के सीएम

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को तेलंगाना की जनता से राज्य में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) को सत्ता से उखाड़ फेंकने और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार बनाने का आह्वान किया।

अमित शाह का केसीआर पर हमला, कहा- ओवैसी से डरते हैं तेलंगाना के सीएम
Ashutosh Rayलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Jul 2022 06:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक खत्म होने बाद हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर हमला बोला है। अमित शाह ने कहा कि राज्य के सीएम के चंद्रशेखर राव AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से डरते हैं। गृह मंत्री ने कहा कि ओवैसी के डर से सीएम केसीआर ने हैदराबाद में विमोचन दिवस नहीं मनाते हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, 'जब तेलंगाना राज्य का आंदोलन चलता था KCR कहते थे कि हम हैदराबाद विमोचन दिन मनाएंगे। बताइए भाग्यनगर वालों हैदराबाद विमोचन दिन KCR ने मनाया है क्या?... वो हैदराबाद विमोचन दिवस इसलिए नहीं मनाते क्योंकि ओवैसी से डर लगता है।' आज मैं भाग्यनगर हैदराबाद में खड़ा हूं। पूरा देश जानता है कि अगर सरदार पटेल ना होते तो आज हैदराबाद भारत का हिस्सा न होता।

क्या तेलंगाना जीत पाएगी बीजेपी? समझिए मोदी-शाह के सामने केसीआर कितनी बड़ी चुनौती

'जनता की आकांक्षाओं का पूरा करने में विफल रही टीआरएस सरकार'

टीआरएस और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि उनकी सरकार राज्य की जनता की आकांक्षाओं का पूरा करने में विफल रही है और वह भ्रष्टाचार में लिप्त रही है। उन्होंने राज्य की जनता से अपील करते हुए कहा, 'एक बार भाजपा का साथ दीजिए। टीआरएस की सरकार को जड़ सहित उखाड़ कर फेंक दीजिए।' शाह ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो टीआरएस ने जो वादे पूरे नहीं किए, वह उन्हें पूरा करेगी।

बैठक में कई कार्यक्रमों की घोषणा

बीजेपी ने राष्ट्रीय कार्यसमिति के पहले दिन शनिवार को जहां आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए कई कार्यक्रमों की घोषणा की, वहीं पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि 'भष्ट्राचार और वंशवाद' की राजनीति करने वाले राष्ट्र को सशक्त करने वाली योजनाओं में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे कदमों पर सवाल उठाकर 'विनाशकारी' राजनीति कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें