ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअमित शाह ने AAP पर साधा निशाना, 21 शहरों में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को दे रहे हैं केजरीवाल

अमित शाह ने AAP पर साधा निशाना, 21 शहरों में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को दे रहे हैं केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर हैं। शनिवार को बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में 'जीत की गूंज' कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किए।...

अमित शाह ने AAP पर साधा निशाना, 21 शहरों में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को दे रहे हैं केजरीवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 25 Jan 2020 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर हैं। शनिवार को बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में 'जीत की गूंज' कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किए। प्रोग्राम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 'आज आपका जो उत्साह है वो बताता है कि 2014 में भी आप नरेन्द्र मोदी जी के साथ थे, 2019 में भी थे और 2020 में भी आप मोदी जी के साथ हैं। दिल्ली के लिए समर्पित भाव से काम करने का आपका ये जज्बा देखकर मुझे यकीन है कि दिल्ली में भाजपा सरकार बनने जा रही है।'

अमित शाह ने कहा कि आज मैं आप सभी को बताने आया हूं कि दिल्ली की जनता को किस प्रकार से केजरीवाल गुमराह कर रहे हैं। मैं कुछ भी बोलता हूं तो वो तुरंत ट्वीट कर देते हैं और आज कल वो दिल्ली की जनता का नाम कम लेते हैं और मेरा नाम ज्यादा लेते हैं। केजरीवाल ने वादा किया था कि घरों में पाइप लाइन से शुद्ध पानी देंगे। लेकिन बीआईएस के सर्वे में स्पष्ट हुआ है कि 21 शहरों में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को केजरीवाल दे रहे हैं। दिल्ली का जल बोर्ड फायदा कर रहा था, आज उसे घाटे में पहुंचा दिया।

चुनाव चाहे 2014 का हो, 2019 का हो, मणिपुर का हो, यूपी का हो, त्रिपुरा का हो या असम का, कठिन से कठिन चुनाव में भाजपा ने जीत प्राप्त की है। जिस चुनाव में हमारे साइबर योद्धाओं ने कमान संभाली, तो जीत नरेन्द्र मोदी जी की हुई। जब आप भाजपा का समर्थन करते हो, तो आप देश को सुरक्षित करने के मोदी जी के वादे का समर्थन कर रहे हो, 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यस्था तक पहुंचने के मोदी जी के लक्ष्य का समर्थन कर रहे हो, हर घर में बिजली-पानी-रसोई गैस पहुंचाने का समर्थन करते हो।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के लिए मीडिया, कुछ NGO और JNU वाले ऐसे लगे हैं जैसे इन्हें कोई हरा नहीं सकता। भ्रांति फैलाकर एक बार चुनाव जीत गए। लेकिन पहले वाराणसी में हारे, फिर हरियाणा, पंजाब, गुजरात, दिल्ली एमसीडी में हारे। 2019 में भी केजरीवाल जी का सूपड़ा साफ हो गया। 2019 के चुनाव में दिल्ली में 13,750 बूथ थे, उसमें से 12,068 बथों में कमल का फूल खिला है। दिल्ली की जनता ने 88 प्रतिशत बूथों पर कमल के फूल को चुना है।

यह भी पढ़ें- 8 महीने में राष्ट्रपति बोलसोनारो से यह तीसरी मुलाकात: PM मोदी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें