ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकोरोना वायरस की दहशत: मास्क के लिए राजस्थान के बाड़मेर में एंबुलेंस की लूट, एक आरोपी गिरफ्तार

कोरोना वायरस की दहशत: मास्क के लिए राजस्थान के बाड़मेर में एंबुलेंस की लूट, एक आरोपी गिरफ्तार

पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर दहशत का माहौल है। राजस्थान के बाड़मेर में तो मंगलवार की शाम तीन लोगों ने मास्क के लिए एंबुलेंस लूट लिए। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर...

कोरोना वायरस की दहशत: मास्क के लिए राजस्थान के बाड़मेर में एंबुलेंस की लूट, एक आरोपी गिरफ्तार
मुकेश मथरानी, एचटी,बाड़मेरWed, 25 Mar 2020 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर दहशत का माहौल है। राजस्थान के बाड़मेर में तो मंगलवार की शाम तीन लोगों ने मास्क के लिए एंबुलेंस लूट लिए। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, एंबुलेंस बलोतरा के सरकारी अस्पताल में एक गर्भवती महिला को भर्ती कराने के बाद पारू गांव जा रही थी। इसी दौरान बलोतरा शहर में यह घटना घटी।

शहर में तीन लोगों ने एंबुलेंस को रुकवाया और ड्राइवर से मास्क देने के लिए कहा। ड्राइवर ने मास्क होने की बात से इनकार कर दिया। इतना सुनने के बाद तीनों गुस्से में आ गए और उसकी पिटाई कर दिए एंबुलेंस लेकर मौके से फरार हो गए।

एंबुलेंस ड्राइवर हनुमानराम बेराद ने दूसरे एंबुलेंस के ड्राइवर को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जीपीएस सिस्टम की मदद से आरोपियों का पीछा करने लगी। जब तक पुलिस एंबुलेंस तक पहुंच पाती, तब तक आरोपी एंबुलेंस छोड़ फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने एंबुलेंस को जब्त कर लिया।  

पुलिस ने ड्राइवर के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 323, 341 और 384 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में स्टेशन हाउस ऑफिसर नीरज प्रताप सिंह ने कहा कि मामला दर्ज होने के बाद बुधवार को एक आरोपी भीमा राम को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य दो की तलाशी जारी है।

कोरोना वायरस के कारण डॉक्टरों ने लोगों को सैनिटाइजर और मास्क पहनने की सलाह दी है। इसके बाद से इसकी किल्लत भी हो गई है। इससे पहले एक मास्क और सैनेटाइजर की ब्लैक मार्केटिंग का मामला भी प्रकाश में आया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें