DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'सिद्धू की पाकिस्तान के सेना प्रमुख से 'यारी और झप्पी' को बर्दाश्त नहीं की जाएगी'

मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू की पाकिस्तान के सेना प्रमुख से 'यारी और झप्पी' को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और खासकर सेना इसे बर्दाश्त नहीं करेगी, जिसे आईएसआई समर्थक आतंकवादी निशाना बनाते हैं।''

amarinder singh with navjot singh sidhu  pardeep pandit ht   file photo

Lok Sabha Election Results 2019: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को कहा कि वह अपने मंत्रिमंडल सहयोगी नवजोत सिंह सिद्धू का विभाग बदलना चाहते हैं, क्योंकि वह स्थानीय निकाय विभाग को कुशलतापूर्वक नहीं संभाल पा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव के दौरान धर्मग्रंथों की बेअदबी पर सिद्धू की टिप्पणी को लेकर वह कांग्रेस आलाकमान से संपर्क करेंगे। चुनाव से एक दिन पहले सिद्धू ने 2015 में धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी की जांच पर सवाल उठाए थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू के बयान से ''बठिंडा में पार्टी के प्रदर्शन पर असर पड़ा होगा और चुनाव परिणामों के बाद वह पार्टी आलाकमान से संपर्क करेंगे।'' कैप्टन ने एक बयान में कहा, ''मैं सिद्धू का विभाग बदलना चाहता हूं क्योंकि वह अपने विभाग को कुशलतापूर्वक नहीं संभाल पा रहे हैं।''

Lok sabha election Result 2019- पटना साहिब में रविशंकर ने रचा इतिहास, रिकॉर्ड मतों से जीते

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब के शहरी इलाकों में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और सिद्धू शहरी विकास मंत्री हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने विवादास्पद बयान देकर गलती की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मंत्री इस बात को नहीं समझ पाए कि धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी के मुद्दे की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू की पाकिस्तान के सेना प्रमुख से 'यारी और झप्पी' को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और खासकर सेना इसे बर्दाश्त नहीं करेगी, जिसे आईएसआई समर्थक आतंकवादी निशाना बनाते हैं।'' मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव परिणामों के परिप्रेक्ष्य में राज्य के मंत्रियों के प्रदर्शन की समीक्षा की जाएगी।

Loksabha Election Results 2019: आडवाणी के बाद मुरली मनोहर जोशी से मिले PM मोदी, कही ये बात

बता दें कि पंजाब में कांग्रेस 8 सीटें मिली हैं। अकाली-बीजेपी गंठबंधन को 4 और आप को सिर्फ 1 सीट मिली हैं। पंजाब में अंतिम दिन 19 मई को एक ही चरण में मतदान हुआ था। पंजाब में 13 लोकसभा सीटें और राज्य में 117 विधानसभा क्षेत्र हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amarinder Singh Blames Navjot Sidhu Pakistan Army Chief Hug For Punjab Losses