ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशहमेशा नेता प्रतिपक्ष बनकर रहना; राहुल गांधी के जन्मदिन पर रामदास अठावले का तंज

हमेशा नेता प्रतिपक्ष बनकर रहना; राहुल गांधी के जन्मदिन पर रामदास अठावले का तंज

रामदास अठावले अपनी बेबाकी और चुटीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह संसद में जब भी किसी विषय पर बोलने के लिए खड़े होते हैं तो अपनी काव्य रचनाओं का जमकर इस्तेमाल करते हैं।

हमेशा नेता प्रतिपक्ष बनकर रहना; राहुल गांधी के जन्मदिन पर रामदास अठावले का तंज
ramdas athawale hit back at rahul gandhi statement hum do hamare do says get married first
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Thu, 20 Jun 2024 07:45 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 19 जून को अपना 54वां जन्मदिन मनाया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कांग्रेस और सहयोगी दलों के तमाम नेताओं ने उनको शुभकामनाएं दी। राहुल गांधी ने भी उनका शुक्रिया अदा किया। शुभकामना देने वालों में केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठाले भी शामिल हैं। हालांकि, उन्होंने जिस अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, इसकी उम्मीद कोई कांग्रेसी कार्यकर्ता कभी नहीं कर सकता है। 

अठावले ने तंज भरे लहजे में राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, 'राहुल गांधीजी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामना, आप हमेशा विरोधी पक्ष नेता बनकर रहना!' आपको बता दें कि उन्होंने संसद में भी एक बार इसी अंदाज में कांग्रेस नेता को शुभकामनाएं दी थी।

रामदास अठावले अपनी बेबाकी और चुटीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह संसद में जब भी किसी विषय पर बोलने के लिए खड़े होते हैं तो अपनी काव्य रचनाओं का जमकर इस्तेमाल करते हैं। उनके भाषण पर संसद में खूब ठहाके भी लगते हैं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने बुधवार को जन्मदिन की बधाई देने के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया और कहा कि ‘‘यूपी के दो लड़के’’ हिंदुस्तान की राजनीति को मोहब्बत की दुकान ‘खटाखट खटाखट’ बनाएंगे। अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट किया, ‘‘राहुल गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।’’उनके पोस्ट को फिर से साझा करते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘‘आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद अखिलेश यादव जी। ‘यूपी के दो लड़के' हिंदुस्तान की राजनीति को मोहब्बत की दुकान बनाएंगे - खटाखट खटाखट!’’

राहुल गांधी बुधवार को 54 साल के हो गए और इस मौके पर कांग्रेस तथा गठबंधन के कई घटक दलों के नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेताओं को भी उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया।