ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकाम के लिए बाहर गई बहू तो ससुर ने तलवार से काटी गर्दन

काम के लिए बाहर गई बहू तो ससुर ने तलवार से काटी गर्दन

ससुर द्वारा बहू की गर्दन तलवार से काटने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। झूठी शान के नाम पर सरेआम वीभत्स हत्या की यह घटना राजस्थान के अलवर जिले की है।    महिला की पहचान 32...

काम के लिए बाहर गई बहू तो ससुर ने तलवार से काटी गर्दन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 16 Mar 2018 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

ससुर द्वारा बहू की गर्दन तलवार से काटने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। झूठी शान के नाम पर सरेआम वीभत्स हत्या की यह घटना राजस्थान के अलवर जिले की है। 

 

महिला की पहचान 32 वर्षीय उमा के रूप में हुई। आरोप है उमा की उसके ही ससुर ने इसलिए तलवार से गर्दन काट डाली क्योंकि बहू का घर बाहर काम के लिए निकलना राजपूत शान के खिलाफ लगा। उमा जिले के ही शाहजहांपुर गांव में एक फैक्ट्री काम करने जा रही थी तभी रास्ते में उसका ससुर आ धमका और तलवार से उसकी गर्दन काट डाली।

 

इंसानियत को शर्मसार कर रही और दिल दहला देने वाली यह घटना गुरुवार 15 मार्च की है। बताया जा रहा आरोपी ससुर ने घटना को गांव के खाटू श्याम मंदिर के पास अंजाम दिया। आरोपी की पहचान मामराज के रूप में हुई है जो कि पीड़िता के पति के पिता का बड़ा भाई।

 

पीड़िता उमा अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी। उसका पति भी बाहर नौकरी करता था जिससे उनके घर का खर्च चलता था। बच्चों की पढ़ाई अच्छे से हो जाए इसके लिए उमा ने भी काम करना शुरू कर दिया था। दोनों किसी तरह से काम करके अपना घर खर्च चला रहे थे।

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी मामराज की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वह अक्सर उमा से इस बात को लेकर उलझता रहता था कि वह काम के लिए बाहर क्यों जा रही है। उसने अपनी सारी जमीन भी बेच डाली है और पड़ोसियों उलझता रहता है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें