DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरों ने पहले सोने की चेन चुराई फिर कुरियर से लौटाया, पत्र में लिखा- सेठजी दिल से माफ करना

alwar jeweller receives stolen gold chains with apology note

राजस्थान के अलवर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 18 जुलाई को एक ज्वेलर (जौहरी) को एक कुरियर मिला। जब जौहरी ने उस कुरियर को खोला तो उसमें दो सोने के चेन थे और एक पत्र था, जिसे किसी महेश नाम के शख्स ने लिखा था। इस पत्र में लिखा था कि शख्स ने गलती से चेन ले लिए थे। 

उस लेटर में लिखा गया था कि ' सेठ जी हम सोने के चेन को लौटाने आपके शो रूम आए थे, मगर पुलिस को देखकर हम वापस हो गए। आपका पता ढूंढ लेने के बाद हम आपको यह कुरियर कर रहे हैं। उम्मीद है कि आप हमें दिल से माफ कर देंगे।'

योगेश गोयल, जिन्होंने 25 जून को पुलिस को 35 ग्राम वजन की सोने की चेन के चोरी होने की सूचना दी थी, कूरियर मिलने  पर पुलिस को सूचित किया।

योगेश गोयल ने कहा कि 'तीन लोग एक चांदी का छत्र खरीदने के लिए शोरूम में आए और इसके लिए 5,600 रुपये का भुगतान किया। इस बीच उन्हें दो सोने की चेन चुराने का मौका मिल गया। हमने पुलिस को सूचित किया और उन्हें शोरूम के सीसीटीवी फुटेज दिए'।

अलवर के पुलिस अधीक्षक पेरिस देशमुख अनिल ने कहा कि फुटेज से आरोपियों की पहचान की गई और अपराध के लिए इस्तेमाल की गई कार के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने आगे कहा कि जांच के दौरान हमें पता चला कि अन्य दो आरोपी गुरुग्राम के थे। हम उनके पते पर गए, लेकिन वे वहां नहीं मिले।

एसपी ने कहा कि 'यह हृदय परिवर्तन का मामला नहीं है। उन्होंने सोने के चेन को वापस करने के लिए 23 दिनों तक इंतजार क्यों किया? यह गिरफ्तारी से बचने के सिवा और कुछ भी नहीं है'।

देशमुख ने कहा कि कूरियर का हमारे जांच पर कोई असर नहीं पड़ेगा। हमारे पास सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से उनके खिलाफ सबूत हैं। वे उच्च मध्यम वर्गीय परिवारों से हैं'।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alwar based jeweller receives stolen gold chains with apology note