alvida 2018 from lalu prasad yadav to manohar parrikar these politicians were in news - अलविदा 2018: इन सियासी सूरमाओं ने जमकर बटोरीं सुर्खियां DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलविदा 2018: इन सियासी सूरमाओं ने जमकर बटोरीं सुर्खियां

साल 2018 खत्म होने जा रहा है। इस साल के खत्म होने में सिर्फ चंद दिनों का समय ही बचा हुआ है। देशभर में सालभर कईयों ने सुर्खियां बटोरीं। राजनीति में कई नेता विवादों में रहे और गंभीर आरोप लगे। वहीं, दूसरी ओर मनोहर पर्रिकर जैसे नेता रहे, जिन्हें बीमार होने की वजह से महीनों तक सुर्खियों में रहे। यहां हम आपको उन सियासी सूरमाओं के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरीं।

लालू प्रसाद यादव

चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी करार दिए जा चुके लालू प्रसाद यादव जेल चले गए। उनकी गैरमौजूदगी में पार्टी की कमान छोटे बेटे तेजस्वी यादव संभाल  रहे हैं। हालांकि इससे बड़े बेटे तेज प्रताप में असंतोष की खबरें हैं।

मनोहर पर्रिकर 

गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर के अग्नाशय के कैंसर से पीड़ित होने की पुष्टि हो गई। वह फिलहाल गोवा में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। कांग्रेस ने उन्हें सीएम के दायित्वों से मुक्त न करने पर सवाल उठाए हैं।

एमजे अकबर

#Metoo अभियान के तहत 20 से अधिक महिला पत्रकारों के यौन शोषण के आरोपों से घिरे एमजे अकबर को विदेश राज्यमंत्री का पद छोड़ना पड़ा था। हालांकि अकबर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:alvida 2018 from lalu prasad yadav to manohar parrikar these politicians were in news