ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशचांदनी चौक से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी अलका लांबा, AAP से देंगी इस्तीफा

चांदनी चौक से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी अलका लांबा, AAP से देंगी इस्तीफा

आम आदमी पार्टी (आप) की नाराज विधायक अलका लाम्बा ने रविवार को कहा कि उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया है और आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के...

चांदनी चौक से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी अलका लांबा, AAP से  देंगी इस्तीफा
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 04 Aug 2019 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी (आप) की नाराज विधायक अलका लाम्बा ने रविवार को कहा कि उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया है और आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लड़ेंगी। वहीं, आम आदमी पार्टी ने कहा कि वह ट्विटर पर भी उनका इस्तीफा स्वीकार करने को तैयार है। 

चांदनी चौक से विधायक अलका लाम्बा कुछ समय से पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रही हैं। विधायक अल्का लाम्बा ने बताया कि उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देने का फैसला जनसभा के जरिये क्षेत्र के लोगों की राय लेने के बाद लिया। लाम्बा ने बताया कि वह जल्द पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देंगी, लेकिन विधायक के तौर पर कार्य करना जारी रखेंगी। 

अलका लांबा ने एक ट्वीट किया- मेरी जनता का फैसला: 
1) आम आदमी पार्टी में सम्मान से समझौते करके रहने से बेहतर है कि मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दूं,जिसकी घोषणा आज की भी गई है।
2) अगला चुनाव चाँदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से आज़ाद उम्मीदवार के तौर पर लड़ूं। AAP में दम हो तो पार्टी से बाहर करें।

अलका लाम्बा की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया, '' वह पहले भी दर्जन बार ऐसी घोषणा कर चुकी हैं। पार्टी नेतृत्व को लिखित में इस्तीफा भेजने में एक मिनट का समय लगता है। हम इसे ट्विटर पर भी स्वीकार कर लेंगे।a

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें