ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशगोवा में ALERT : समुद्री रास्ते भारत में घुस सकते हैं आतंकवादी

गोवा में ALERT : समुद्री रास्ते भारत में घुस सकते हैं आतंकवादी

गोवा में मछली पकड़ने के जहाज से आतंकवादियों के पहुंचने की आशंका से जुड़ी खुफिया सूचना मिलने के बाद राज्य में समुद्र के तट पर सभी जहाजों और कैसिनो को आज अलर्ट जारी कर दिया गया। राज्य के बंदगाह मंत्री...

गोवा में ALERT : समुद्री रास्ते भारत में घुस सकते हैं आतंकवादी
नई दिल्ली। एजेंसीSat, 07 Apr 2018 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

गोवा में मछली पकड़ने के जहाज से आतंकवादियों के पहुंचने की आशंका से जुड़ी खुफिया सूचना मिलने के बाद राज्य में समुद्र के तट पर सभी जहाजों और कैसिनो को आज अलर्ट जारी कर दिया गया। राज्य के बंदगाह मंत्री जयेश सलगांवकर ने बताया कि भारतीय तटरक्षक बल ने पश्चिमी तट पर आतंकवादी हमले की आशंका के बारे में खुफिया सूचना साझा की है जिसके बाद उनके विभाग ने समुद्र के तट पर स्थित सभी कैसिनो, वाटर स्पोर्ट संचालकों और नौकाओं को अलर्ट कर दिया है।

सलगांवकर ने कहा कि अलर्ट केवल गोवा के लिए ही नहीं है। यह मुंबई या गुजरात तट भी हो सकता है लेकिन हमने जहाजों और संबंधित एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है। मंत्री ने कहा, पाकिस्तान द्वारा जब्त की गई मछली पकड़ने की नौका को छोड़ दिया गया है और ऐसी खुफिया सूचना है कि यह वापसी में इसके जरिये आतंकवादी आ सकते हैं। राज्य के पोत विभाग ने तट पर स्थित कैसिनो और क्रूज जहाजों को खुफिया सूचना के मद्देनजर अलर्ट रहने के लिए कहा है।

कैप्टन ऑफ पोर्ट्स जेम्स ब्रेगांजा ने गोवा के पर्यटन विभाग और सभी वाटर स्पोर्ट्स संचालकों,  कैसिनो और क्रूज जहाजों को भेजे संदेश में कहा, जिला तटरक्षक बल से खुफिया सूचना मिली है कि राष्ट्र विरोधी तत्व कराची में पकड़ी गई एक भारतीय नौका में सवार हुए हैं और वह भारतीय तट पर पहुंच सकते हैं औक उनके अहम प्रतिष्ठानों पर हमला करने की आशंका है। संदेश में कहा गया है, कि सभी जहाज सुरक्षा बढ़ा दें और किसी भी संदिग्ध या अप्रिय गतिविधि के बारे में संबंधित अधिकारियों को सूचित करें। जब ब्रेगांजा से संपर्क किया गया तो उन्होंने सभी संबंधित लोगों को आज पत्र भेजने की पुष्टि की।

‘जैसे हमने स्वात, बलूचिस्तान का दिल जीता वैसे कश्मीरियों का दिल जीतें’

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें