DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रधानमंत्री से अक्षय ने पूछा- मां के साथ रहने का मन नहीं करता? पढ़ें मोदी ने क्या दिया जवाब

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ सुकून के पल हंसी.. ठहाके लगाते हुए जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बिताए। अक्षय कुमार ने अपने वेरीफाइल ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री से बातचीत के वीडियो का तीन टीज़र ट्वीट किया है। वीडियो में प्रधानमंत्री व अक्षय कुमार बातचीत करते नजर आ रहे हैं। अक्षय और प्रधानमंत्री के बातचीत का वीडियो कल यानि बुधवार की सुबह नौ बजे न्यूज एजेंसी एएनआई प्रसारित करेगा। अक्षय ने भी अपने ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अक्षय के बीच हुई बातचीत का छोटा सा अंश..

1.वीडियो के पहले टीज़र में अक्षय प्रधानमंत्री से पूछते हैं.. जैसे मैं अपने घर अपनी मां के साथ रहता हूं.. आपका मन करता है आपकी मां, आपके भाई आपके सारे रिश्तेदार आपके साथ आपके घर में रहें? पीएम मोदी जवाब देते हैं कि मैं जिंदगी की बहुत छोटी आयु में यह सब छोड़ चुका हूं.. बहुत छोटी आयु में। मेरी मां मुझसे कहती हैं., अरे भई तुम मेरे पीछे क्यों समय खराब करते हो।

2.वीडियो के दूसरे टीज़र में अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछते हैं.. क्या हमारे प्रधानमंत्री आम खाते हैं? अक्षय के इस सवाल पर मोदी हंसने लगते हैं। इसके बाद अक्षय प्रधानमंत्री से कहते हैं कि अगर  आप इजाजत दें तो मैं एक छोटा सा चुटकुला सुनाना चाहता हूं। वे पीएम को गुजरातियों पर चुटकुला सुनाते हैं.. और मोदी ठहाका लगाने लगते हैं। फिर प्रधानमंत्री भी अक्षय से कहते हैं, मैं आपको एक चुटकुला सुना दूं। बता दें कि दूसरे टीज़र में जोनों दिग्गजों की बातचीत की सिर्फ झलकियां ही दिखाई और सुनाई दे रही हैं। इसके बाद अक्षय मोदी से पूछते हैं सर आप क्या सच में गुजराती ही हैं ना? क्योंकि गुजराती जो होते हैं वो पैसों के लिए बहुत सही रहते हैं..

3.वीडियो का तीसरा टीज़र एएनआई ने जारी किया है। इस टीज़र में अक्षय कुमार प्रधानमंत्री से उनकी नींद पर सवाल पूछ रहे हैं। अक्षय पीएम मोदी से पूछते हैं.. आप तीन या चार घंटे ही सोते हैं.. मतलब सात घंटे सोना अमूमन एक शरीर को चाहिए ही चाहिए। पीएम मोदी कहते हैं, राष्ट्रपति ओबामा जब मुझे मिले तो उनका भी पहला यही सवाल नींद को लेकर था कि मोदी जी क्यों ऐसा करते हैं? मोदी ने कहा हम दोनों अच्छे दोस्त हैं.. अब वे जब भी मुझसे मिलते हैं तो यही पूछते हैं कि तुमने मेरी बात मानी या नहीं.. नींद बढ़ाई या नहीं?

 BJP की 26वीं लिस्ट, गुरदासपुर से सनी देओल, चंडीगढ़ से किरण खेर पर दांव

'अगर PM पद की नीलामी होती तो घोटाले के पैसों से पद को खरीद लेतीं ममता'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay asked Prime Minister Narendra Modi do not you feel to live with mother Read what Modi gave answer