Akhilesh Yadav Target BJP Over Terrorism National Security in Balrampur Uttar Pradesh - छुट्टा पशुओं से जनता को नहीं बचा पा रही भाजपा, आतंकवाद से कैसे हिफाजत करेगी: अखिलेश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छुट्टा पशुओं से जनता को नहीं बचा पा रही भाजपा, आतंकवाद से कैसे हिफाजत करेगी: अखिलेश

akhilesh yadav rally

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो सरकार छुट्टा जानवरों से जनता की हिफाजत नहीं कर पा रही है वह आतंकवाद से रक्षा कैसे करेगी।

अखिलेश ने बलरामपुर के रेहरा बाजार में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए छुट्टा पशुओं के मुद्दे पर भाजपा को घेरा। उन्होंने कहा कि आतंकवाद से देश की रक्षा का दावा करने वाले भाजपा के लोग छुट्टा जानवरों तक से रक्षा नहीं कर पा रहे हैं। वे दहशतगर्दी से हिफाजत कैसे करेंगे।

अब बहन जी को समझ आ गया है कि सपा-कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है: PM

उन्होंने तंज करते हुए कहा कि अगर छुट्टा घूम रहे सांड किसी को मारकर घायल करते हैं तो उसका मुकदमा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दर्ज होना चाहिए, क्योंकि उन्होंने छुट्टा पशुओं की समस्या का समाधान करने की कोई ठोस पहल नहीं की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को महामिलावटी कहे जाने पर उन्होंने कहा कि अगर राजनीति में बडी मिलावट किसी ने की है तो वह भाजपा ही है। बीजेपी खुद 38 दलों से मिलकर सरकार चला रही है। सचाई यह है कि महागठबंधन ने उनकी नींद उड़ा दी है।

योगी ने सपा-बसपा के गठबंधन पर कहा, बुआ और बबुआ का साथ सिर्फ 23 मई तक

वाराणसी से सपा प्रत्याशी पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द होने के बारे में अखिलेश ने कहा कि जब एक असली सिपाही चुनाव लड़ने चला गया तो पूरी सरकार हिल गई और उसका नामांकन रद्द करा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh Yadav Target BJP Over Terrorism National Security in Balrampur Uttar Pradesh