ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशप्रधानमंत्री पद के लिए अखिलेश यादव को किया प्रोजेक्ट, लखनऊ में लगे पोस्टर

प्रधानमंत्री पद के लिए अखिलेश यादव को किया प्रोजेक्ट, लखनऊ में लगे पोस्टर

विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद (Prime Minister) के लिए चेहरा कौन होगा, इसको लेकर पूछे गए सवालों पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) साफ-साफ जवाब देने से बचते रहे हैं। अब लखनऊ में उनके समर्थन में पोस्टर...

प्रधानमंत्री पद के लिए अखिलेश यादव को किया प्रोजेक्ट, लखनऊ में लगे पोस्टर
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 25 Jan 2019 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद (Prime Minister) के लिए चेहरा कौन होगा, इसको लेकर पूछे गए सवालों पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) साफ-साफ जवाब देने से बचते रहे हैं। अब लखनऊ में उनके समर्थन में पोस्टर (Akhilesh Yadav PM Poster) लगे हुए दिखाई दे रहे हैं। इन पोस्टर में अखिलेश यादव की तस्वीर के साथ नए प्रधानमंत्री से संबंधित नारा लिखा हुआ है।

सपा-बसपा दुश्मन नहीं, उत्तर प्रदेश में पार्टी का आधार बढ़ाना है: राहुल गांधी

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, लखनऊ में विभिन्न स्थानों में पोस्टर लगे हुए दिखाई दिए जिसपर नारा लिखा हुआ था कि देाश्‍ में प्रदेश में 'विश्वास है अखिलेश में', चाहिए देश को नया प्रधानमंत्री। इस पोस्टर के साथ अखिलेश यादव की बड़ी तस्वीर भी लगी हुई है। इसके अलावा पोस्टर में मुलायम सिंह यादव की भी तस्वीर दिखाई दे रही है।

सपा बसपा ठग गठबंधन, चुनाव बाद करेगा धनउगाही: शिवपाल यादव

गौरतलब है कि हाल ही में सपा-बसपा गठबंधन के ऐलान के लिए लखनऊ में हुई प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव से प्रधानमंत्री को लेकर सवाल पूछा गया था। इस सवाल परअखिलेश यादव ने साफ साफ जवाब न देते हुए कहा था कि आपको मेरी पसंद पता है। उत्तर प्रदेश ने कई प्रधानमंत्री दिए हैं और इस बार भी यही होगा।

अखिलेश यादव ने बताया, आखिर कांग्रेस को क्यों रखा है UP में गठबंधन से बाहर

इसके अतिरिक्त हाल ही में कोलकाता में जब अखिलेश यादव से पूछा गया कि मायावती या फिर ममता बनर्जी में प्रधानमंत्री के लिए उनकी पसंद क्या है तो उन्होंने इस सवाल का जवाब साफ तरीके से नहीं दिया। सपा अध्यक्ष ने कहा था कि चुनाव के बाद इस पर निर्णय होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें