Akhilesh says never contest from BJP elections will decide the countrys direction - अखिलेश बोले- भाजपा से हमारा कभी नहीं रहा मुकाबला, चुनाव देश की दिशा तय करेगा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश बोले- भाजपा से हमारा कभी नहीं रहा मुकाबला, चुनाव देश की दिशा तय करेगा

मायावती और अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हर चुनाव में सदैव बसपा से चुनौती मिलती रही है। भाजपा से कभी मुकाबला नहीं रहा है। इस बार सपा और बड़े अंतर से जीतेगी क्योंकि सपा-बसपा का गठबंधन बहुत मजबूत है। 

समाजवादी पाटीर् (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की ओर से कन्नौज लोकसभा की प्रत्याशी डिम्पल यादव ने शनिवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, “बसपा के साथ हमारा विचारों का गठबंधन है। विचारों का गठबन्धन बहुत मजबूत होता है।” 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने पांच सालों में सिर्फ झूठ बोला है। केंद्र सरकार ने जनता को बहुत गुमराह किया है। इस बार इनका खाता भी इस प्रदेश में खुलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश की दिशा तय करने वाला है। इस बार नया प्रधानमंत्री भी उत्तर प्रदेश से ही होगा। भाजपा को तो काम रोको की बीमारी है। इसलिए इनका भला नहीं होगा।

कन्नौज सासंद डिंपल ने चौकीदार पर सवाल उठाया। डिंपल ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन होने के बाद जीत का अंतर बहुत बड़ा होगा। भाजपा ने अपने वादे पूरे नहीं किए और अब ध्यान हटाने के लिए वह सुरक्षा बलों का इस्तेमाल कर रही है। यह एक असफल सरकार है। झूठे वादे वाली सरकार की विदाई तय है।

उन्होंने कहा, “इनकी सरकार में हर दिन एक जवान शहीद हो रहा है। नोटबन्दी से देश को बहुत नुकसान हुआ।” सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा, “नरेंद्र मोदी हटेंगे तो नौजवानों के भाग्य का ताला खुल जाएगा।” जनसभा को जया बच्चन, बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र व बसपा प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा सहित अन्य बड़े नेताओं ने भी संबोधित किया।

VIP सीट: रामपुर में आजम और जयाप्रदा के बीच कांटे की टक्कर

डिंपल यादव बोलीं, SP-BSP गठबंधन होने के बाद जीत का अंतर बहुत बड़ा होगा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh says never contest from BJP elections will decide the countrys direction